IPL 2024 Rishabh Pant fined Rs 24 Lakh slow over-rate offence Delhi Capitals vs KKR

IPL 2024 Rishabh Pant fined Rs 24 Lakh slow over-rate offence Delhi Capitals vs KKR
Spread the love

IPL 2024 DC vs KKR: ऋषभ पंत की कप्तानी वाली टीम दिल्ली कैपिटल्स को हाल ही में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद पंत को एक और झटका लगा है. उन पर 24 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है. ऋषभ पर लगातार दूसरी बार स्लो ओवर रेट की वजह से जुर्माना लगा है. हालांकि यह जुर्माना सिर्फ उन पर नहीं बल्कि पूरी प्लेइंग इलेवन पर लगाया गया है. दिल्ली को इस सीजन में तीसरी बार हार का सामना करना पड़ा है. उसने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एक मैच जीता था.

दिल्ली को कोलकाता के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद ऋषभ पंत के साथ-साथ प्लेइंग इलेवन के बाकी खिलाड़ियों पर भी जुर्माना लगा दिया. यह दूसरी बार है जब पंत की टीम को स्लो ओवर रेट का दोषी पाया गया है. इस वजह से 24 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है. दिल्ली के बाकी खिलाड़ियों पर 6 लाख रुपए या 25 प्रतिशत मैच फीस का जुर्माना लगा है. 

कोलकाता नाइट राइडर्स ने विशाखापट्टनम में खेले गए मुकाबले में पहले बैटिंग करते हुए 272 रन बनाए थे. इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स 166 रन ही बना सकी. इस तरह उसे 106 रनों से हार का सामना करना पड़ा. दिल्ली के लिए पंत ने कप्तानी पारी खेली. हालांकि वे टीम को जीत नहीं दिला सके. ऋषभ ने महज 25 गेंदों में 55 रन बना डाले. उन्होंने 4 चौके और 5 छक्के लगाए. ट्रिस्टन स्टब्स ने 32 गेंदों का सामना करते हुए 54 रन बनाए.

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स पॉइंट्स टेबल में 9वें स्थान पर है. उसने अभी तक 4 मैच खेले हैं और इस दौरान सिर्फ एक मैच जीता है. उसे 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. दिल्ली को कोलकाता से पहले पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स ने हराया था. राजस्थान ने 12 रनों से जीत दर्ज की थी. वहीं पंजाब ने 4 विकेट से मैच जीता था.

यह भी पढ़ें : DC vs KKR: पहले मुंबई और अब कोलकाता ने दिया गहरा जख्म, औंधे मुंह गिरी दिल्ली कैपिटल्स

#IPL #Rishabh #Pant #fined #Lakh #slow #overrate #offence #Delhi #Capitals #KKR


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *