ipl 2024 rr vs dc toss update delhi capitals won and elected to field first against rajasthan royals see playing xi

ipl 2024 rr vs dc toss update delhi capitals won and elected to field first against rajasthan royals see playing xi

RR vs DC Toss Update: आईपीएल 2024 का 9वां मैच जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा. दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है. दिल्ली कैपिटल्स ने इस मैच के लिए अपनी टीम में 2 बदलाव किए हैं, लेकिन राजस्थान ने प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है.

पिछले मैच में चोटिल हुए ईशांत शर्मा अभी ठीक नहीं हो पाए हैं. दूसरी ओर शे होप को कमर में समस्या है. उनकी जगह दिल्ली की टीम ने एनरिक नॉर्टजे और मुकेश कुमार को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है. दूसरी राजस्थान रॉयल्स की टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है.

टॉस के बाद ऋषभ पंत ने क्या कहा?

टॉस जीतने के बाद DC के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा, “हम पहले गेंदबाजी करेंगे. पिच अच्छी लग रही है, जिसका हम पूरा फायदा लेना चाहेंगे. दूसरी पारी में ड्यू आ सकती है. करियर में एक ही फ्रैंचाइज़ के लिए 100वां मैच खेलने पर खुशी है, लेकिन मेरे लिए हर एक मैच महत्वपूर्ण है. टीम में ज्यादा समस्याएं चोटों को लेकर हैं, लेकिन आप कुछ चीजों पर नियंत्रण नहीं बना सकते. हमारी टीम 2 बदलाव के साथ उतरेगी. ईशांत शर्मा अभी ठीक नहीं हुए हैं और शे होप को कमर में दिक्कत हो रही है. एनरिक नॉर्टजे और मुकेश कुमार को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है.”

टॉस के बाद क्या बोले संजू सैमसन?

टॉस के बाद RR के कप्तान संजू सैमसन ने कहा, “हम भी पहले गेंदबाजी ही चुनते क्योंकि दूसरी पारी में ड्यू आ सकती है. पिच पर थोड़ी घास है, लेकिन पिछला मैच दोपहर में हुआ था. सभी 10 टीम कमर कस चुकी हैं और तैयार हैं. हमें ज्यादा ना सोचते हुए अपने खेल पर ध्यान देना होगा. हमारे प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं है.”

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन

यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, शिमरन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, संदीप शर्मा और आवेश खान

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, रिकी भुई, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, सुमित कुमार, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्टजे, खलील अहमद, मुकेश कुमार

यह भी पढ़ें:

IPL 2024: आलोचकों के हत्थे चढ़े डेल स्टेन, MI के युवा गेंदबाज पर तंज के कारण बुरी तरह हुए ट्रोल

#ipl #toss #update #delhi #capitals #won #elected #field #rajasthan #royals #playing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *