IRCTC Kerala Package Not getting leave from office on Valentine’s Day? Plan these days and enjoy this cheap trip with your partner

IRCTC Kerala Package Not getting leave from office on Valentine's Day? Plan these days and enjoy this cheap trip with your partner
Spread the love

भारत के सभी राज्य में कुछ न कुछ अच्छी-अच्छी जगहें हैं. अगर हम दक्षिण भारत के राज्यों की बात करें तो आपको सभी राज्यों में सुंदर स्थानों को देखने का अवसर मिलेगा. देश के अलावा विदेशों से भी पर्यटक दक्षिण भारतीय राज्य को देखने आते हैं. केरल को काफी पसंद भी करते हैं. केरल को भगवान का देश भी कहा जाता है. अगर आप फरवरी महीने में केरल जाने का प्लान बना रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए ही है.

इस दिन शुरू होगा पैकेज

IRCTC ने केरल के लिए एक टूर पैकेज लॉन्च किया है, जिसमें आप केरल के कई सुंदर स्थानों का दौर कर सकेंगे. इस IRCTC के टूर पैकेज का नाम AMAZING KERALA (SEH035) है. यह टूर पैकेज 4 रातें और 5 दिनों का है. यह टूर पैकेज 15 फरवरी को कोची से शुरू होगा.

मिलेगी ये सुविधा

इस IRCTC के टूर पैकेज में, आप अल्लेप्पी, कोची, मुन्नार का दौरा कर सकेंगे. पूरे टूर पैकेज में एक एसी वाहन में आपको घूमाया जाएगा. इस टूर पैकेज में आपको अल्लेप्पी में 1 रात, कोची में 1 रात और मुन्नार में 2 रातें बितानी होगी. आपको मुन्नार में गैर एसी कमरा मिलेगा. भोजन की बात करें तो इस पैकेज में आपको 4 टाइम का नाश्ता मिलेंगा. इसके अलावा, इस टूर पैकेज में आपको यात्रा बीमा भी मिलेगा.

कितना आएगा खर्च

यदि हम इस टूर पैकेज की कीमत की बात करें, तो एकल बुकिंग पर आपको 43,095 रुपये खर्च करना होगा. जबकि डबल शेयरिंग पर 22,020 रुपये और तिगुना शेयरिंग पर 16,890 रुपये की आवश्यकता होगी. इसके अलावा 5 से 11 वर्ष के बच्चे के लिए एक बिस्तर की खरीद पर 7,730 रुपये और बिना बिस्तर के 5 से 11 वर्ष के बच्चे के लिए 3,870 रुपये खर्च करना होगा. यदि आप भी इस टूर पैकेज की बुकिंग करने की सोच रहे हैं, तो आप IRCTC की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर खुद से बुक कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें : वैलेंटाइन डे पर घूमने का बना रहे मन? इस जगह को कर लें फिक्स, पार्टनर के साथ आ जाएगा खूब मजा

#IRCTC #Kerala #Package #leave #office #Valentines #Day #Plan #days #enjoy #cheap #trip #partner


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *