Isha Ambani sold her LA bunglow to Jennifer Lopez and Ben Affleck in around 6 crore dollars

Isha Ambani sold her LA bunglow to Jennifer Lopez and Ben Affleck in around 6 crore dollars

Isha Ambani LA Mansion: देश के सबसे रईस इंसान मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) ने अपना घर लगभग 500 करोड़ रुपये (6.1 करोड़ डॉलर) में बेच दिया है. यह घर अमेरिका के लॉस एंजेल्स के पॉश इलाके बेवर्ली हिल्स में स्थित है. ईशा अंबानी का यह बंगला हॉलीवुड के मशहूर कपल जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और बेन एफ्लेक (Ben Affleck) ने खरीदा है. 


प्रेग्नेंसी के दौरान मां के साथ यहीं रही थीं

ईशा अंबानी के इस घर में 12 बेडरूम, 24 बाथरूम, इंडोर पिकलबॉल कोर्ट, जिम, सैलून, स्पा, 155 फीट का पूल और कई अन्य आधुनिक सुविधाएं हैं. ईशा अंबानी जब प्रेग्नेंट हुई थीं तो उन्होंने अपना ज्यादातर वक्त इसी घर में बिताया था. उनके साथ उनकी मां नीता अंबानी (Nita Ambani) भी इस घर में रही थीं. अब उन्होंने इसे बेचने का फैसला किया है. जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक द्वारा यह घर खरीदने के बाद यह डील चर्चाओं में आ गई है. यह घर लगभग 5.2 एकड़ में फैला हुआ है. इसमें सारी लग्जरी सुविधाएं हैं. घर के बाहर एंटरटेनमेंट पवेलियन, किचन और लॉन भी बना हुआ है. 

मुंबई में ‘गुलिता’ नाम के लग्जरी घर में रहती हैं ईशा 

इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, बेवर्ली हिल्स के इस बंगले का सौदा कैश में हुआ है. अंबानी फैमिली के घर हमेशा चर्चाओं में बने रहते हैं. मुकेश अंबानी ने मुंबई में भी मल्टी स्टोरी घर बनाया है. इसे एंटीलिया (Antillia) के नाम से जाना जाता है. ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल से हुई है. आनंद के माता-पिता अजय पीरामल और स्वाति पीरामल ने उन्हें शादी के गिफ्ट के तौर पर साल 2018 में मुंबई में एक लग्जरी घर दिया था, जिसे ‘गुलिता’ (Gulita) के नाम से जाना जाता है.

ये भी पढ़ें 

Forbes List: गौतम अडानी के भाई ने भी फोर्ब्स की लिस्ट में बनाई जगह, जानिए कितनी है उनकी नेट वर्थ 

#Isha #Ambani #sold #bunglow #Jennifer #Lopez #Ben #Affleck #crore #dollars

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *