Jasprit Bumrah Instagram Story Goes Viral On Social Media Latest Sports News

Jasprit Bumrah Instagram Story Goes Viral On Social Media Latest Sports News
Spread the love

Jasprit Bumrah Viral: विशाखापट्टनम टेस्ट में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया. इस टेस्ट की पहली पारी में जसप्रीत बुमराह ने 6 विकेट झटके. जबकि इंग्लैंड की दूसरी पारी में 3 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. इस तरह जसप्रीत बुमराह ने टेस्ट में 9 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. इस शानदार प्रदर्शन के लिए जसप्रीत बुमराह को प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया. इससे पहले हैदराबाद टेस्ट में इस तेज गेंदबाज ने बेहतरीन गेंदबाजी की थी.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जसप्रीत बुमराह की इंस्टाग्राम स्टोरी

इंग्लैंड के खिलाफ पहले 2 टेस्ट मैचों में जसप्रीत बुमराह 15 विकेट अपने नाम कर चुके हैं. इस सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की फेहरिस्त में जसप्रीत बुमराह टॉप पर हैं. लेकिन भारतीय तेज गेंदबाज की एक इंस्टाग्राम स्टोरी लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. इस इंस्टाग्राम स्टोरी में जसप्रीत बुमराह एक फोटो शेयर किया है. जिसमें सपोर्ट करने वाले लोग और बधाई देने वाले लोगों की तुलना की गई है. बहरहाल, सोशल मीडिया पर जसप्रीत बुमराह की स्टोरी तेजी से वायरल हो रही है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी बात रख रहे हैं.

राजकोट में खेला जाएगा तीसरा टेस्ट

बताते चलें कि भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर खड़ी है. बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली इंग्लैंड ने हैदराबाद टेस्ट में भारतीय टीम को 28 रनों से हराया था. लेकिन विशाखापट्टनम टेस्ट में टीम इंडिया ने शानदार वापसी की. भारतीय टीम ने दूसरे टेस्ट में अंग्रेजों को 106 रनों से हरा दिया. वहीं, इस सीरीज का तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से खेला जाएगा. दोनों टीमें राजकोट में आमने-सामने होगी.

ये भी पढ़ें-

World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल हारने के बाद पीएम मोदी ने ड्रेसिंग रूम में क्या कहा? मोहम्मद शमी ने किया खुलासा

Under 19 World Cup 2024: भारत और पाकिस्तान के बीच होगा वर्ल्ड कप का फाइनल? 18 साल बाद खिताब के लिए फिर हो सकता है महामुकाबला

#Jasprit #Bumrah #Instagram #Story #Viral #Social #Media #Latest #Sports #News


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *