Kapil Sharma Told ED car designer Dilip Chhabria tried to extract crores and not deliver vanity van

Kapil Sharma Told ED car designer Dilip Chhabria tried to extract crores and not deliver vanity van
Spread the love

Kapil Sharma On ED: स्टैंड-अप कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया पर कईं आरोप लगाए हैं. कपिल ने ईडी को बताया है कि कई मशहूर हस्तियों को धोखा देने के आरोपी दिलीप छाबड़िया को उन्होंने एक  कस्टमाइज्ड वैनेटी वैन का ऑर्डर दिया था.लेकिन उन्होने वाहन की डिलीवरी न होने के लिए उन पर ही दोष मढ़ने की कोशिश की.

कॉमेडियन कपलि शर्मा ने दिलीप छाबड़िया पर लगाया आरोप
पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा ने ये भी आरोप लगाया कि छाबड़िया ने वाहन की डिलीवरी नहीं दी और उनसे अवैध तरीकों से पैसे ऐंठने की कोशिश की है. वहीं प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने धन शोधन मामले में छाबड़िया के खिलाफ दाखिल आरोप पत्र के हिस्से के रूप में शर्मा के अधिकृत प्रतिनिधि मोहम्मद हामिद का बयान दर्ज किया है. मामले की सुनवाई कर रही एक विशेष पीएमएलए अदालत ने बुधवार को आरोप पत्र पर संज्ञान लिया और मामले में छाबड़िया और छह अन्य आरोपियों को समन जारी किया और उन्हें 26 फरवरी को पेश होने के लिए कहा गया है.

क्या है मामला
ईडी का मामला आरोपियों के खिलाफ दर्ज तीन प्राथमिकी पर आधारित है, जिसमें शर्मा द्वारा दायर धोखाधड़ी का मामला भी शामिल है.ईडी के समक्ष अपने बयान में, अभिनेता के प्रतिनिधि ने कहा कि के9 प्रोडक्शंस के मालिक शर्मा ने दिसंबर 2016 में एक वैनिटी वैन की खरीद के लिए छाबड़िया से कॉन्टेक्ट किया था. इसके बाद, मार्च 2017 में के9 प्रोडक्शंस और दिलीप छाबड़िया डिजाइन प्राइवेट लिमिटेड (डीसीडीपीएल) के बीच 4.5 करोड़ रुपये (टैक्स को छोड़कर) में एक वैनिटी वैन की डिलीवरी के लिए समझौता हुआ था. 

बयान में कहा गया है कि समझौता शर्तों के अनुसार, शर्मा के प्रोडक्शन हाउस द्वारा 5.31 करोड़ रुपये (कर सहित) का भुगतान किया गया था. हामिद ने कहा कि डीसीडीपीएल ने न तो शर्मा को वैनिटी वैन दी और न ही कोई पैसा वापस किया. बयान में दावा किया गया कि वाहन की डिलीवरी में देरी का दोष शर्मा पर मढ़ते हुए और रकम की मांग की गई थी. 

ये भी पढ़ें: Grammy Award जीतकर इंडिया आए सिंगर शंकर महादेवन, एयरपोर्ट पर शानदार तरीके से हुआ स्वागत

#Kapil #Sharma #Told #car #designer #Dilip #Chhabria #extract #crores #deliver #vanity #van


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *