Kareena Kapoor will not join politics meeting Shinde Group is fake news crew actress is in South Africa

Kareena Kapoor will not join politics meeting Shinde Group is fake news crew actress is in South Africa
Spread the love

Kareena Kapoor Politics: जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखें नजदीक आ रही हैं. ऐसे-ऐसे विभिन्न बी-टाउन सेलेब्स की अलग-अलग पार्टियों में शामिल होने की खबर सामने आ रही है. अब हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भी शिवसेना में शामिल होने वाली है. लेकिन एक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने इन खबरों को झूठा बताया है.

करीना के राजनीति में शामिल होने की खबरें झूठी

दरअसल कुछ वक्त से इंटरनेट पर ये खबर वायरल हो रही थी कि करीना कपूर अब एक्टिंग के साथ-साथ राजनीति में हाथ आजमाने वाली हैं. एक्ट्रेस अपनी बहन और दिग्गज एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के साथ शिवसेना में शामिल होने वाली हैं. लेकिन अब एक्ट्रेस की टीम ने इसपर बात करते हुए इन खबरों को फर्जी बताया है. उनका कहना है कि ये खबरें बिल्कुल गलत है, एक्ट्रेस तो इन दिनों अफ्रीका में अपनी फैमिली के साथ वेकेशन मना रही हैं. वो राजनीति ज्वाइन नहीं करेंगी.

पॉलिटिक्स नहीं ज्वाइन करेंगी करीना कपूर, शिंदे ग्रुप से मिलने की खबरें फर्जी, साउथ अफ्रिका में हैं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने दिखाई दी वेकेशन की झलक

दरअसल करीना कपूर इन दिनों अपने दोनों बच्चों और पति सैफ अली खान के साथ अफ्रीका में वेकेशन मना रही हैं. इसकी झलक खुद एक्ट्रेस ने ही अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दिखाई थी. एक्ट्रेस ने दो तस्वीरें शेयर की थी. जिसमें से एक में वो पति सैफ अली खान के साथ पोज देती दिखीं.

पॉलिटिक्स नहीं ज्वाइन करेंगी करीना कपूर, शिंदे ग्रुप से मिलने की खबरें फर्जी, साउथ अफ्रिका में हैं एक्ट्रेस

वहीं दूसरी तस्वीरें में एक्ट्रेस सैफ अली खान के साथ-साथ अपने दोनों बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ नजर आ रही हैं. हालांकि फोटो में किसी का चेहरा नजर नहीं आ रहा. ये तस्वीरें शेयर करते हुए करीना कपूर ने अपने फैंस को होली की बधाई दी थी. दरअसल एक्ट्रेस इस बार होली पर मुंबई में नहीं थी. उन्होंने ये होली इस बार अपनी फैमिली के साथ अफ्रीका में बिना रंगों से मनाई.

इस फिल्म में नजर आएंगी एक्ट्रेस

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘क्रू’ को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस की ये फिल्म कल यानि 29 मार्च को रिलीज होने जा रही हैं. फिल्म में उनके साथ दिग्गज एक्ट्रेस तब्बू, कृति सेनन भी अहम किरदार में है. इनके अलावा फिल्म में कपिल शर्मा भी अपनी एक्टिंग से चार चांद लगाएंगे. इसके अलावा पंजाबी सिंगर और सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ भी फिल्म में नजर आने वाले हैं.

फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. करीना, तब्बू और कृति की तिगड़ी पहली बार किसी फिल्म में नजर आई है. जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

‘अफवाहें फैलाना बंद करो’…क्यों करीना कपूर के लिए बेस्टी मलाइका अरोड़ा ने कही दी थी इतनी बड़ी बात ?

 

#Kareena #Kapoor #join #politics #meeting #Shinde #Group #fake #news #crew #actress #South #Africa


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *