Kaun Banega Crorepati 15 Big B Scared Of The Contestant On The Stage Of KBC 15 | Kaun Banega Crorepati 15: केबीसी 15 के मंच पर बिग बी को कंटेस्टेंट से लगा डर, बोले

Kaun Banega Crorepati 15 Big B Scared Of The Contestant On The Stage Of KBC 15 | Kaun Banega Crorepati 15: केबीसी 15 के मंच पर बिग बी को कंटेस्टेंट से लगा डर, बोले

KBC 15: कौन बनेगा करोड़पति 15 इन दिनों उन कंटेस्टेंट की मेजबानी कर रहा है जिन्होंने समाज के साथ-साथ लोगों की भलाई में योगदान दिया है. शो का हालिया एपिसोड सामाजिक कार्यकर्ता रविकांत बापटले के हॉट सीट पर क्विज़ का सामना करने से शुरू हुआ. अंत में, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की हेड कांस्टेबल प्रीति भाटी शो में आईं और मेजबान को थोड़ा डरा दिया.

अमिताभ बच्चन ने अजय कल्याण केदार को दिया सरप्राइज

रविकांत बापटले के 6,40,000 रुपये लेकर बाहर होने के बाद, अमिताभ बच्चन ने फास्टेस्ट फिंगर्स फर्स्ट से शुरुआत की और अजय कल्याण केदार को हॉट सीट पर आमंत्रित किया. प्रतियोगी को मराठी फिल्म सैराट पर एक सवाल का सामना करना पड़ता है जिसके बाद वह बताता है कि उसकी पसंदीदा अभिनेत्री प्राजक्ता माली है. 

जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ता है, अमिताभ सर 3,20,000 रुपये का 10वां प्रश्न अजय कल्याण केदार के सामने रखते हैं। यह इस प्रकार था: यह डाक टिकट उस व्यक्ति की याद दिलाता है जो 1967 से 1969 तक भारत में किस पद पर रहा?

A. रक्षा मंत्री

B. लोकसभा अध्यक्ष

C. प्रधान मंत्री

D. राष्ट्रपति

अजय ने पेचीदा सवाल का जवाब देने की पूरी कोशिश की लेकिन उलझन में पड़ने पर उन्होंने नौकरी छोड़ने का फैसला किया और 1,60,000 रुपये घर ले गए. इसके बाद अमिताभ बच्चन सीआरपीएफ की एक हेड कांस्टेबल का हॉट सीट पर स्वागत करते हैं.

इसके तुरंत बाद फास्टेस्ट फिंगर्स फर्स्ट जीतकर प्रीति भाटी हॉट सीट पर पहुंच गईं. प्रीति ने अपना परिचय देते हुए कहा, “मैं केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल में मंत्री पद पर एक हेड कांस्टेबल हूं”. यह सुनकर,  बिग बी आश्चर्यचकित हो जाते हैं और कहते हैं, ‘जब से आपने हेड कांस्टेबल बोला है, घबराहत शुरू हो गई है। मैं सीधे आपके सामने बैठूंगा और बहुत तमीज़ से बात करूंगा आपके साथ’.

 

जब प्रीति से पूछा गया कि उनके समर्थन के लिए कौन आया है, तो उन्होंने कहा कि उनके साथ उनके पति भी आए हैं, जो सीआरपीएफ में हैं और उनके पिता, सीआरपीएफ से सेवानिवृत्त अधिकारी हैं. अमिताभ बच्चन जो प्रीति भाटी की बात ध्यान से सुन रहे थे, कहते हैं, ‘ये तो भयानक स्थिति हो गई है. इधर उधर कुछ बोल ही नहीं सकता. 3-3 पुलिस वाले बैठे हैं, पकड़ कर ले जायेंगे’.

 

यह भी पढ़ें: ‘उसके खुद के कर्म हैं…’, Bigg Boss OTT 2 फेम अविनाश सचदेव ने एल्विश यादव के बारे में क्या-क्या कह दिया…पढ़ें खुद

#Kaun #Banega #Crorepati #Big #Scared #Contestant #Stage #KBC #Kaun #Banega #Crorepati #कबस #क #मच #पर #बग #ब #क #कटसटट #स #लग #डर #बल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *