KL Rahul Ravindra Jadeja May Will Be Play In Rajkot 3rd Test Against England Ind Vs Eng Virat Kohli Miss

KL Rahul Ravindra Jadeja May Will Be Play In Rajkot 3rd Test Against England Ind Vs Eng Virat Kohli Miss
Spread the love

India vs England Rajkot: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच राजकोट मं खेला जाएगा. इसको लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अभी तक टीम घोषित नहीं की है. लेकिन जल्द ही इसका ऐलान हो सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली इस मुकाबले में भी नहीं खेलेंगे. कोहली ने बीसीसीआई को अभी तक उपलब्ध रहने को लेकर जानकारी नहीं दी है. वहीं चोट की वजह से बाहर चल रहे रवींद्र जडेजा और केएल राहुल कमबैक कर सकते हैं. ये दोनों ही प्लेयर्स दूसरे टेस्ट में नहीं खेले थे.

इंडियन एक्सप्रेस ने टीम इंडिया को लेकर एक खबर छापी है. इसके मुताबिक कोहली ने बोर्ड को अभी तक टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध रहने को लेकर जानकारी शेयर नहीं की है. एक सूत्र ने कहा, ”विराट फैसला करेंगे कि उन्हें भारतीय टीम में कब वापसी करनी है. उन्होंने अभी तक बोर्ड को सूचित नहीं किया है लेकिन जब भी वे खेलने का फैसला करेंगे तब उन्हें टीम में शामिल किया जाएगा.” कोहली भारत के लिए शुरुआती दो टेस्ट मैचों में भी नहीं खेले थे.

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और केएल राहुल टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में नहीं खेले थे. ये दोनों ही चोट की वजह से बाहर हुए थे. लेकिन तीसरे टेस्ट के लिए दोनों की टीम इंडिया में वापसी हो सकती है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड जल्द ही अगले तीन मैचों के लिए टीम चुनेगा. इसमें दोनों को जगह मिल सकती है. जडेजा काफी अच्छी प्रोग्रेस कर रहे हैं. टीम मैनेजमेंट को भी यह भरोसा है कि जडेजा तीसरे टेस्ट में कमबैक करेंगे. 

बता दें कि केएल राहुल और जडेजा ने पहले टेस्ट में अच्छा परफॉर्म किया था. हालांकि भारत को इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था. राहुल ने पहली पारी में 123 गेंदों का सामना करते हुए 86 रन बनाए थे. वहीं जडेजा ने 180 गेंदों का सामना करते हुए 87 रन बनाए थे. जडेजा ने पहली पारी में 3 विकेट और दूसरी पारी में 2 विकेट भी लिए थे. 

यह भी पढ़ें : IPL 2024: शादी के बंधन में बंधा दिल्ली कैपिटल्स का गेंदबाज, टीम ने दिलचस्प अंदाज में दी बधाई

#Rahul #Ravindra #Jadeja #Play #Rajkot #3rd #Test #England #Ind #Eng #Virat #Kohli


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *