KL Rahul Ruled Out Of Third Test IND Vs ENG Rajkot Match Here Know Latest Sports News

KL Rahul Ruled Out Of Third Test IND Vs ENG Rajkot Match Here Know Latest Sports News
Spread the love

KL Rahul: भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से खेला जाएगा. दोनों टीमें राजकोट में आमने-सामने होगी. लेकिन इस टेस्ट से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल राजकोट टेस्ट का हिस्सा नहीं होंगे. इससे पहले बताया गया था कि केएल राहुल और रवीन्द्र जडेजा का खेलना फिटनेस पर डिपेंड करेगा, लेकिन अब साफ हो गया है कि केएल राहुल नहीं खेल पाएंगे.

राजकोट में रवीन्द्र जडेजा का खेलना तय!

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज पूरी तरह फिट नहीं हैं, लिहाजा वह राजकोट टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे. लेकिन टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है कि रवीन्द्र जडेजा को फिट करार दिया गया है. यानी, तीसरे टेस्ट में रवीन्द्र जडेजा का खेलना तकरीबन तय है. फिलहाल, भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 बराबरी पर खड़ी है. बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली इंग्लैंड ने हैदराबाद टेस्ट में टीम इंडिया को 28 रनों से हराया था. लेकिन विशाखापट्टनम टेस्ट में भारतीय टीम ने अंग्रेजों को 106 रनों से हरा दिया. इस तरह तीसरा टेस्ट बेहद अहम माना जा रहा है.

केएल राहुल की जगह देवदत्त पड्डिकल को मिलेगा मौका?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीसरे टेस्ट में केएल राहुल की जगह कर्नाटक के बल्लेबाज देवदत्त पड्डिकल का खेलना तय है. दरअसल, डोमेस्टिक क्रिकेट में देवदत्त पड्डिकल का हालिया फॉर्म शानदार रहा है. लिहाजा, राजकोट टेस्ट में देवदत्त पड्डिकल टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं. बताते चलें कि भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें-

Watch: ‘याद रखना, हारेंगे पर…’, अंडर-19 वर्ल्ड कप फाइनल में इस भारतीय खिलाड़ी ने कही दिल जीत लेनी वाली बात, वीडियो वायरल

IND vs ENG: केएस भरत का कटेगा पत्ता, बुमराह होंगे बाहर? तीसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया को लेकर आए हैरान करने वाले अपडेट

#Rahul #Ruled #Test #IND #ENG #Rajkot #Match #Latest #Sports #News


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *