Krushna Abhishek Doing on bigg boss Every Year I get the offer of the show

Krushna Abhishek Doing on bigg boss Every Year I get the offer of the show
Spread the love

Krushna Abhishek on Bigg Boss: कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक आज जाने-माने स्टार हैं. कृष्णा अपनी कॉमेडी से फैंस को खूब हंसाते हैं. उनका कैरेक्टर सपना फैंस का फेवरेट है. वो द कपिल शर्मा शो में नजर आते हैं. इसके अलावा कृष्णा को बिग बॉस के एपिसोड्स में गेस्ट अपीरियंस या कॉमेडी करते दिखते हैं. वो कलर्स का शो बिग बज भी होस्ट करते हैं.

ऐसे में अब कृष्णा ने बिग बॉस में पार्टिसिपेट करने को लेकर रिएक्ट किया है. कृष्णा ने बताया कि उन्हें हर साल ऑफर मिलता है लेकिन वो इसे रिजेक्ट देते हैं.

बिग बॉस करेंगे कृष्णा?
टेली चक्कर से बातचीत में कृष्णा अभिषेक ने कहा- हर साल मुझे शो का ऑफर आता है. कलर्स मेरी फैमिली की तरह है. चैनल की हेड शीतल मेरी क्लोज फ्रेंड है. लेकिन मेरी अपनी च्वॉइस और कारण हैं, शो न करने के. मैं बिग बॉस बज वैसे ही होस्ट करता हूं और ये मेरा शो है. वीकेंड का वार में भी मुझे सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिलता है. तो मैं क्यों शो के अंदर जाऊं. मुझे लगता है कि कश्मीरा शो कर सकती है, क्योंकि शो का कॉन्सेप्ट उसके नेचर के लिए ठीक है.

इन फिल्मों में दिखे कृष्णा अभिषेक
कृष्णा अभिषेक की बात करें तो शुरुआत में उन्हें एक्टर गोविंदा के भांजे के तौर पर जाना जाता था. लेकिन कॉमेडियन ने अपने टैलेंट के दम पर पहचान बनाई और खूब नाम कमाया. आज वो घर- घर में जाने जाते हैं. उन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म बोल बच्चन में भी काम किया है. वो एंटरटेनमेंट, क्या कूल हैं हम 3, तेरी भाभी है पगले, टाइम नहीं है, प्यार के रंग हजार और ये कैसी मोहब्बत जैसी फिल्में कर चुके हैं.

टीवी शोज से खूब हंसाया
टीवी शोज की बात करें तो वो जस्ट मोहब्बत, नच बलिए 3, सौतेला, कॉमेडी सर्कस, क्रेजी किया रे, कॉमेडी का डेली सोप,गैंग्स ऑफ हसीपुर,बड़ी दूर से आए हैं, कॉमेडी नाइट लाइव जैसे शोज कर चुके हैं. कृष्णा को फीमेल्स के कैरेक्टर्स में भी काफी पसंद किया गया. कपिल के शो में वो सपना का कैरेक्टर प्ले करते हैं. इन दिनों वो अपने अपकमिंग शो OMG! ये है मेरा इंडिया को लेकर चर्चा में हैं. इस शो में वो होस्ट होंगे.

पर्सनल लाइफ में कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. कृष्णा ने बताया कि आरती की शादी का पहला कार्ड उनके मामा गोविंदा को जाएगा.

ये भी पढ़ें- टीवी की ‘तपस्या’ को नसीब नहीं हुआ सच्चा प्यार, दो बार टूटा दिल, तलाक के बाद अब 38 साल की उम्र में तन्हा गुजार रही जिंदगी

#Krushna #Abhishek #bigg #boss #Year #offer #show


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *