Kumar Gaurav Rahul Khanna Rajat Bedi become stars overnight than left Bollywood

Kumar Gaurav Rahul Khanna Rajat Bedi become stars overnight than left Bollywood
Spread the love

Bollywood Actors Left Industry:  बॉलीवुड के कईं  स्टार्स  ऐसे हैं जिन्हें रातों-रात नेम-फेम और खूब स्टारडम मिला. दरअसल इन एक्टर्स की पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही और फिर इन्हें दर्शकों के दिलों में बसते हुए देर नहीं लगी  हालांकि फिर अचानक इन सितारों ने इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. इस लिस्ट में कुमार गौरव से लेकर रजत बेदी तक का नाम शामिल है. 

कुमार गौरव हुए इंडस्ट्री से दूर
 सुपरस्टार राजेंद्र कुमार के बेटे कुमार गौरव ने 1981 में ‘लव स्टोरी’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट रही थी और कुमार गौरव भी रातों-रात स्टार बन गए थे. इसके बाद कुमार गौरव ने कईं फिल्में की और उनकी इमेज एक लवर बॉय की बन गई थी. फिर उन्होंने संजय दत्त के साथ ‘नाम’ फिल्म की थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही लेकिन  इस मूवी में कुमार गौरव से ज्यादा संजय दत्त छा गए थे.

ऐसें में फिल्म के हिट होने का भी कुमार गौरव को कोई फायदा नहीं मिला.  इस के बाद कुमार गौरव की बैक टू बैक कईं फिल्में फ्लॉप हुर्ईं और वे धीरे-धीरे इंडस्ट्री से हमेशा के लिए दूर हो गए.

कभी रातों-रात स्टार बन गए थे ये सितारे, फिर इस वजह से इंडस्ट्री से हमेशा के लिए हो गए दूर, लिस्ट के नाम हैरान कर देंगे

राहुल खन्ना ने भी हमेशा के लिए इंडस्ट्री को कहा अलविदा
इस लिस्ट में दूसरा नाम विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना का है. राहुल ने 1999 में आई फिल्म ‘1947 अर्थ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्होंने आमिर खान संग स्क्रीन शेयर की थी. राहुल का काम काफी पसंद किया गया था और उन्हें  1947 अर्थ’ के लिए मेल डेब्यू अव़ॉर्ड भी मिला था. इसके बाद उनकी कुछ और फिल्में भी आई लेकिन वे इंडस्ट्री में पहचान नहीं बना पाए. आज राहुल बॉलीवुड से दूर हो चुके हैं.

 


रजत बेटी भी हुए इंडस्ट्री से दूर
रजत बेदी ने 90 के दशक में बॉलीवुड में एंट्री की थी. उन्होंने बतौर विलेन फिल्मों में अपनी शुरुआत की. विलेन के रोल में रजत काफी फेमस भी हुए और वे उस समय के काफी डिमांडिग एक्टर बन गए थे.  हालांकि फिर रजत को कुछ टाइम बाद काम मिलना बंद हो गया और वे भी हमेशा के लिए बॉलीवुड से दूर हो गए. 


ये भी पढ़ें: Tilasmi Bahein Out: जाम के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने महफिल में खूब दिखाईं अदाएं! रिलीज हुआ ‘हीरामंडी’ का दूसरा गाना ‘तिलस्मी बाहें’

#Kumar #Gaurav #Rahul #Khanna #Rajat #Bedi #stars #overnight #left #Bollywood


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *