Lok Sabha election 2024 overseas friends of bjp in america will 25 lakh calls to india for 400 seats

Lok Sabha election 2024 overseas friends of bjp in america will 25 lakh calls to india for 400 seats
Spread the love

Lok Sabha election 2024 BJP: अमेरिका में ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी ने 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार सत्ता में लौटाने और बीजेपी को रिकॉर्ड 400 से ज्यादा सीटें जिताने के लिये व्यापक योजना बनाई है. समुदाय के नेताओं के मुताबिक इस दौरान भारत में 25 लाख से ज्यादा फोन कॉल किए जाएंगे.

ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी ने 3,000 से अधिक भारतीय अमेरिकियों का एक प्रतिनिधिमंडल भेजने की भी योजना बनाई है, जो पूरे भारत में विभिन्न क्षमताओं में पार्टी और उसके उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेगा. बीजेपी ने विशिष्ट कॉल करने, विभिन्न राज्यों और भाषाओं के अनुसार रणनीति विकसित करने में मदद करने के लिए पूरे अमेरिका में दो दर्जन से अधिक टीमें भी बनाई हैं.

20-22 शहरों में होगा कार्यक्रम

ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी यूएसए के अध्यक्ष अदापा प्रसाद ने बताया, “हमने दिसंबर से ही तैयारी शुरू कर दी थी और इस महीने हम इसमें तेजी ला रहे हैं. फरवरी में हम 18 राज्यों के लगभग 20-22 शहरों में कार्यक्रम शुरू कर रहे हैं. हम न केवल ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी के समर्थकों और स्वयंसेवकों को इकट्ठा करने की कोशिश कर रहे हैं, बल्कि आम लोगों, समुदाय के नेताओं और उस समुदाय को भी इकट्ठा करने की कोशिश कर रहे हैं जो मोदी 3.0 देखना चाहते हैं, इसलिए वे उसमें भाग लेंगे.”

उन्होंने कहा कि ऑफ बीजेपी यूएसए पिछले पांच वर्षों और साथ ही 10 वर्षों में मोदी सरकार की उपलब्धियों को प्रस्तुत करेगा. उन्होंने कहा, “हमने पावरपॉइंट स्लाइड पहले ही तैयार कर ली हैं. हमारे पास वितरित करने के लिए पीडीएफ दस्तावेज हैं. पूरे अमेरिका के कस्बों और शहरों में चाय पे चर्चा आयोजित करने के लिए भी काम कर रही है.”

400 सीट हासिल करने का लक्ष्य

उन्होंने कहा, “इस बार लक्ष्य बीजेपी और उसके सहयोगियों के लिए 400 सीटें हासिल करना है. आम चुनाव को लेकर अभी से ही काफी सरगर्मियां हैं. यह पीएम मोदी और बीजेपी के लिए है. हमारे पास लगभग काउंटी (जिला) स्तर पर कॉल सेंटर होंगे. हम कॉल करेंगे और हम इसे राज्य के आधार पर विभाजित करेंगे.”

ये भी पढ़ें: राज्यसभा चुनाव: महाराष्ट्र बीजेपी ने भेजी 9 नामों की लिस्ट, जानिए किन तीन नेताओं का नाम हो सकता है फाइनल

#Lok #Sabha #election #overseas #friends #bjp #america #lakh #calls #india #seats


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *