Lok Sabha Election 2024 Police Register case against samajwadi party kannauj local leader manoj dixit

Lok Sabha Election 2024 Police Register case against samajwadi party kannauj local leader manoj dixit
Spread the love

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव कन्नौज पहुंचे, जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान मंच से सपा के स्थानीय नेता मनोज दीक्षित उर्फ ननकू ने कन्नौज के बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक को धमकी दे डाली. मामले में पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

यह घटना मंगलवार (2 अप्रैल) को उस वक्त हुई, जब अखिलेश यादव कन्नौज पहुंचे थे. उन्हें मंच से सपा कार्यकर्ताओं/समर्थकों को संबोधित करना था. अखिलेश यादव के बोलने से पहले स्थानीय नेता भाषण दे रहे थे. इनमें सपा के मनोज दीक्षित उर्फ ननकू भी थे. उन्होंने अपने भाषण में सुब्रत पाठक को टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी दी और अपशब्द भी कहे.

‘मनोज दीक्षित आपके साथ खड़ा है’
उन्होंने कहा, “ब्राह्मण समाज को डर है कि अगर उन्होंने खुल के सपा को वोट दे दिया तो हो सकता है कि उसपर मुकदमा दर्ज हो सकता है. मैं अपने ब्राह्मण समाज से कहना चाहता हूं आप अकेले नहीं है. आपके साथ मनोज दीक्षित भी खड़ा है.”

सुब्रत पाठक को धमकी
मनोज दीक्षित ने आगे कहा, “घर से निकलो और दारूबाज सांसद से बदला लेकर रहो. वह शाम को 7 के बाद सब भूल जाते हैं. मैं अपनी मां की कसम खाता हूं कि तेरे टुकड़े-टुकड़े ना कर दिए तो मनोज दीक्षित नाम नहीं मेरा. मैंने वोटों के टुकड़े ना कर दिए तो कहना.”

पुलिस ने दर्ज किया केस
मामला सामने आने के बाद पुलिस ने मनोज दीक्षित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. पुलिस का कहना है कि कन्नौज के सांसद सुब्रत पाठक के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करके उन्होंने आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन किया है. फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस ने बताया कि उसने चुनाव आयोग की वीडियो निगरानी टीम की शिकायत के आधार पर  केस दर्ज किया था.  

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election: मेरठ में एकसाथ दिखेगी रामायण की स्टार कास्ट, राम के लिए वोट मांगेंगे सीता और लक्ष्मण

#Lok #Sabha #Election #Police #Register #case #samajwadi #party #kannauj #local #leader #manoj #dixit


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *