mallika rajput suicide case youtuber singer actress mother told whole scenario of daughter death

mallika rajput suicide case youtuber singer actress mother told whole scenario of daughter death
Spread the love

Mallika Rajput Suicide Case: सिंगर और एक्ट्रेस विजय लक्ष्मी उर्फ मल्लिका राजपूत ने अपने घर में ही खुदकुशी कर ली है. एक्ट्रेस का शव उनके घर के कमरे में लटकता हुआ पाया गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है. बेटी की मौत से मल्लिका की मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. उन्होंने बेटी की खुदकुशी का आंखों देखा हाल बताया है.

एबीपी न्यूज से बात करते हुए मल्लिका की मां सुमित्रा सिंह ने कहा- ‘हम लोग लेटे हुए थे. पता नहीं चला. पहले उसने दरवाजा बंद किया हुआ था और लाइट जल रही थी. हमने कमरे के तीन चक्कर लगाए, लेकिन दरवाजा नहीं खोला. आखिर में खिड़की से झांका तो देखा की खड़ी है.’ मल्लिका की मां ने आगे कहा- ‘दरवाजे में टक्कर मारी तो देखा कि मेरी बेटी लटकी थी.’

मां से हुई थी नोक-झोक
मल्लिका की मां ने आगे बताया कि इसके बाद उन्होंने अपने पति को बुलाया लेकिन तब तक मल्लिका की जान जा चुकी थी. उन्होंने ये भी साफ किया कि कोई ऐसी बात नहीं थी जिसकी वजह से उनकी बेटी को इतना बड़ा कदम उठाना पड़े. हालांकि उनकी आपस में थोड़ी नोक-झोक हुई थी जो कि आमतौर पर होती रहती है.

कंगना रनौत के साथ इस फिल्म में नजर आई थीं मल्लिका
बता दें कि सोमवार को सिंगर और एक्ट्रेस मल्लिका राजपूत अपने घर में पंखे से लटकी नजर आईं. मल्लिका ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ फिल्म ‘रिवाल्वर रानी’ में सपोर्टिंग रोल निभाया था. मल्लिका को सिंगर शान के म्यूजिक एल्बम यारा तुझे से काफी शोहरत हासिल हुई थी. इसके अलावा उन्होंने कईं सीरीज, एल्बम्स और सीरियल में भी काम किया.

मल्लिका राजपूत ने साल 2017 के विधानसभा चुनाव में सदर विधानसभा से बीजेपी का टिकट भी मांगा था जिसकी वजह से वे सुर्खियों में आ गई थीं. 

ये भी पढ़ें: जया प्रदा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने का आदेश, सातवीं बार जारी हुआ गैर-जमानती वारंट

#mallika #rajput #suicide #case #youtuber #singer #actress #mother #told #scenario #daughter #death


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *