Mandana Karimi Revealed once Saji Khan asked her to remove clothes during audition of a film

Mandana Karimi Revealed once Saji Khan asked her to remove clothes during audition of a film
Spread the love

Mandana Karimi On Sajid Khan: बॉलीवुड में कास्टिंग काउच नया नहीं हैं. कईं अभिनेत्रियां बी टाउन के इस काले सच का पर्दाफाश कर चुकी हैं, ग्लैमर की चकाचौंध के पीछे कईं अभिनेत्रियो को कास्टिंग काउच का शिकार होना पडा जब उन्हें फिल्मों में रोल के एवज में डायरेक्टर ने साथ सोने या घटिया काम करने के लिए मजबूर किया गया. हालांकि कईं एक्ट्रेसेस ने इसका विरोध भी किया है और इसके खिलाफ आवाज भी बुलंद की है. बॉलीवुड की कईं फिल्मों में नजर आई एक्ट्रेस मंदना करीमी ने भी एक बार खुलासा किया था कि ऑडिशन के दौरान एक डायरेक्टर पर उनके साथ घिनौनी हरकत करने की कोशिश की थी.

मंदाना करीमी ने साजिद खान पर लगाया थे आरोप
दरअसल 2018 में जब मीटू (#MeToo) मूवमेंट ने तूल पकड़ा था उस दौरान मंदाना ने फिल्म मेकर साजिद खान पर कई संगीन आरोप लगाए थे. एक इंटरव्यू के दौरान मंदाना ने खुलासा किया था कि उन्हें 2014 में आई फिल्म ‘हमशकल्स’ में एक रोल ऑफर किया गया था इसी सिलसिले में वे साजिद खान के ऑफिस गई थीं को उन्होंने उन पर भद्दा कमेंट किया था.

मंदाना को कपड़े उतारने के लिए कहा गया था
मंदाना ने कहा था, “मैं कास्टिंग स्टेज पर साजिद खान की हमशकल्स के लिए बातचीत कर रही थी. मेरे मैनेजर और मैं उनके ऑफिस गए. निर्माता वाशु भगनानी से मिलने के बाद, मैं साजिद के साथ एक कमरे में थी. उन्होंने कहा, ‘लवली पिक्चर्स लेकिन तुम्हें अपने कपड़े उतारने होंगे. अगर मैं जो देखता हूं वह मुझे पसंद आता है, तो आपको ये रोल मिल सकता है. ” मंदाना ने कहा था कि साजिद की ये बातें सुनकर वे हैरान रह गई थीं.

साजिद की वजह से बॉलीवुड छोड़ दिया था
वहीं जब मी टू के आरोपो में फंसे साजिद खान को बिग बॉस 16 में एंट्री दी गई थी तो काफी बवाल हुआ था. मंदाना करीमी ने एक इंटरव्यू में साजिद खान को बिग बॉस 16 में लेने पर की नाराजगी जताई थी और कहा था कि वह अब ऐसी इंडस्ट्री में काम नहीं करना चाहती हैं जहां महिलाओं का सम्मान नहीं है. एक्ट्रेस ने कहा था, “मैं बॉलीवुड में काम नहीं करना चाहती क्योंकि इंडस्ट्री में महिलाओं के लिए कोई रिस्पेक्ट नहीं है.”

मंदाना की शादी भी नहीं चली
बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट रहीं मंदाना करीमी ने मार्च 2017 में बिजनेसमैन गौरव गुप्ता से शादी की थी. लेकिन उनकी ये शादी में महज तीन महीने में ही खटास आ गई थी. एक्ट्रेस ने जुलाई 2017 में अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था.

मंदाना करीमी करियर
ईरान के तेहरान में जन्मी मंदाना करीमी एयर होस्टस थीं. फिर उन्होंने मॉडलिंग में हाथ आजमाया. मंदाना ने शाहरुख खान, सैफ अली खान संग टीवी एड भी किए. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में ‘रॉय’, ‘क्या कूल हैं हम 3’ और ‘मैं और चार्ल्स’ जैसी फिल्मों में भी काम किया. मंदाना सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 9वें सीजन में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा के हर एपिसोड के लिए इतना चार्ज करती हैं अर्चना पूरन सिंह! जानें कितने करोड़ रुपये की है मालकिन

#Mandana #Karimi #Revealed #Saji #Khan #asked #remove #clothes #audition #film


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *