Most Catches As A Fielder In IPL History Virat Kohli Suresh Raina Kieron Pollard Latest Sports News

Most Catches As A Fielder In IPL History Virat Kohli Suresh Raina Kieron Pollard Latest Sports News

Most Catches As A Fielder In IPL: क्या आप जानते हैं आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा कैच पकड़ने वाले फील्डर कौन हैं? दरअसल, इस फेहरिस्त में विराट कोहली और सुरेश रैना टॉप पर काबिज हैं. दोनों भारतीय दिग्गजों ने बराबर 109-109 कैच पकड़े हैं. लिहाजा, विराट कोहली महज 1 कैच पकड़ते ही आईपीएल में सबसे ज्यादा कैच लेने वाले फील्डरों की फेहरिस्त में टॉप पर पहुंच जाएंगे. वहीं, विराट कोहली और सुरेश रैना के बाद तीसरे नंबर कीरोन पोलार्ड हैं. मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड के नाम 103 कैच दर्ज हैं.

इन फील्डरों ने पकड़े हैं सबसे ज्यादा कैच…

इसके बाद इस फेहरिस्त में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी रोहित शर्मा का नाम है. अब तक आईपीएल इतिहास में रोहित शर्मा ने 99 कैच लपके हैं. वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स के रवीन्द्र जडेजा 97 कैच के साथ पांचवें नंबर पर हैं. बताते चलें कि सुरेश रैना चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा गुजरात लॉयंस के लिए खेले. जबकि रवीन्द्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा गुजरात लॉयंस और राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले. कीरोन पोलार्ड लंबे वक्त तक मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे.

सुरेश रैना को पीछे छोड़ देंगे विराट कोहली!

अब तक विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते रहे हैं. वहीं, रोहित शर्मा की बात करें तो मुंबई इंडियंस से पहले डेक्कन चार्जर्स हैदराबाद के लिए खेल चुके हैं. बहरहाल, विराट कोहली के पास सबसे ज्यादा कैच लेने वाले खिलाड़ियों की फेहरिस्त में सुरेश रैना को पीछे छोड़ने का मौका है. आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा कैच पकड़ने वाले फील्डरों की फेहरिस्त में विराट कोहली और सुरेश रैना के अलावा कीरोन पोलार्ड, रोहित शर्मा और रवीन्द्र जडेजा का नाम टॉप-5 में शामिल है. सुरेश रैना और कीरोन पोलार्ड आईपीएल को अलविदा कह चुके हैं. वहीं, रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवीन्द्र जडेजा आईपीएल का हिस्सा हैं.

ये भी पढ़ें-

IPL 2024: केएल राहुल के सामने ‘गब्बर’ की चुनौती; ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

IPL 2024: जीत के बाद बेहद खुश दिखे KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर, कह डाली ये बड़ी बात

#Catches #Fielder #IPL #History #Virat #Kohli #Suresh #Raina #Kieron #Pollard #Latest #Sports #News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *