Mukhtar Ansari Death Expressing Grief Over Demise Of Mukhtar Ansari Asaduddin Owaisi Slams Govt

Mukhtar Ansari Death Expressing Grief Over Demise Of Mukhtar Ansari Asaduddin Owaisi Slams Govt
Spread the love

Mukhtar Ansari Died: एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने माफिया मुख्तार अंसार के निधन पर दुख जताते हुए सरकार पर भी निशाना साधा है. मुख्तार अंसारी का गुरुवार (28 मार्च) को तबीयत बिगड़ने के बाद निधन हो गया. 

देर रात असदुद्दीन ओवैसी ने अपने X हैंडल से पोस्ट किया, ”इन्ना लिल्लाही वा इन्ना इलैही राजिऊन. अल्लाह से दुआ है के वो मुख्तार अंसारी को मगफिरत फरमाए, उनके खानदान और उनके चाहने वालों को सब्र-ए-जमील अदा करें. गाजीपुर की अवाम ने अपने चहेते बेटे और भाई को खो दिया.”

उन्होंने सरकार निशाना साधते हुए पोस्ट में आगे लिखा, ”मुख्तार साहब ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया था कि उन्हें जहर दिया गया था. बावजूद इसके, सरकार ने उनके इलाज पर तवज्जो नहीं दिया. निंदनीय और अफसोसजनक.”

समाजवादी पार्टी ने जताया दुख

समाजवादी पार्टी के आधिकारिक X हैंडल से पोस्ट किया गया, ”पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी जी का इंतकाल, दुःखद. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें. शोकाकुल परिजनों को यह असीम दुःख सहने का संबल प्राप्त हो. विनम्र श्रद्धांजलि!”

सपा नेता अमीक जामे बोले- जांच की मांग करेंगे

मुख्तार अंसारी के निधन पर राजनीतिक जगत से कई लोगों ने शोक संवेदना प्रकट की है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, समाजवादी पार्टी के नेता अमीक जामेई ने कहा, ”हम मुख्तार अंसारी के परिवार के साथ खड़े हैं… हाल ही में उन्होंने कहा था कि उनकी कभी भी हत्या हो सकती है. उन्हें उचित चिकित्सा सुविधा क्यों नहीं दी गई. हम मांग करेंगे कि इस घटना की निष्पक्ष तरीके से जांच की जानी चाहिए…”

यह भी पढ़ें- Mukhtar Ansari Death: मुलायम सिंह यादव का जिक्र कर क्यों रो पड़ा था मुख्तार अंसारी जैसे खूंखार को पकड़ने वाला पुलिस अधिकारी

#Mukhtar #Ansari #Death #Expressing #Grief #Demise #Mukhtar #Ansari #Asaduddin #Owaisi #Slams #Govt


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *