Mustafizur Rahman may will be miss SRH vs CSK match US Visa process IPL 2024

Mustafizur Rahman may will be miss SRH vs CSK match US Visa process IPL 2024

CSK vs SRH IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने आईपीएल 2024 में अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है. वे फिलहाल सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में टॉप पर हैं. इस सीजन की पर्पल कैप अभी मुस्तफिजुर के पास है. लेकिन वे सीएसके के अगले मुकाबले से बाहर हो सकते हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक मुस्तफिजुर बांग्लादेश के लिए रवाना हो गए हैं. इसी वजह से वे सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मैच से बाहर हो सकते हैं.

दरअसल आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 1 जून से आयोजन होना है. इसमें शामिल होने वाले सभी देशों के क्रिकेट बोर्ड खिलाड़ियों के वीजा की तैयारी कर रहे हैं. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड भी खिलाड़ियों का वीजा तैयार करवा रहा है. इसी वजह से मुस्तफिजुर रहमान को बांग्लादेश जाना पड़ा. क्रिकबज की एक रिपोर्ट के मुताबिक मुस्तफिजुर रवाना हो चुके हैं. वे यूएस एम्बेसी में फिंगरप्रिंट के लिए जाएंगे. लिहाजा संभव है कि उनके आने में देरी होगी. अगर मुस्तफिजुर समय से नहीं पहुंचे तो वे अगले मैच से बाहर हो सकते हैं.

बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के बीच 3 मई से पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी. मुस्तफिजुर को इस सीरीज के लिए भी अपने देश लौटना होगा. मुस्तफिजुर के पास अप्रैल के आखिरी हफ्ते तक का समय है. बोर्ड ने उन्हें अप्रैल तक की ही इजाजत दी है. इसकी वजह से चेन्नई सुपर किंग्स को काफी नुकसान हो सकता है. वे सीएसके के अहम गेंदबाज रहे हैं. मुस्तफिजुर ने इस सीजन के 3 मैचों में 7 विकेट लिए हैं.

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन में अभी तक तीन मैच खेले हैं और इस दौरान दो मुकाबलों में जीत दर्ज की है. चेन्नई ने आरसीबी को 6 विकेट से हराया था. इसके बाद गुजरात टाइंटस के खिलाफ 63 रनों से जीत दर्ज की. हालांकि उसे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 20 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. सीएसके का अगला मुकाबला हैदराबाद से है. यह मैच 5 अप्रैल को खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें : DC vs KKR: दिल्ली को धूल चटा सकते हैं कोलकाता के ये तीन खिलाड़ी, चल गए तो हो सकती है जीत

#Mustafizur #Rahman #SRH #CSK #match #Visa #process #IPL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *