Pakistan Election 2024 Zaid Hamid Arzoo Kazmi india Laal Topi | पाकिस्तान में चुनाव के बीच इस शख्स का बयान वायरल

Pakistan Election 2024 Zaid Hamid Arzoo Kazmi india Laal Topi | पाकिस्तान में चुनाव के बीच इस शख्स का बयान वायरल
Spread the love

Pakistan Latest News: पाकिस्तान में आम चुनाव के लिए मतदान जारी है. चुनाव के बीच भी भारत का वहां बोलबाला दिख रहा है. दरअसल, महिला प्रत्रकार आरजू काजमी ने पाकिस्तान के धुर दक्षिणपंथी राजनीतिक कमेंटेटर जैद हामिद (लाल टोपी) का एक 6 साल पुराना वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में वह पाकिस्तान को आगामी 5 सालों में सुपरपावर बनने का दावा कर रहे हैं. यही नहीं उन्हें यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि भविष्य में दुनिया के सारे अहम फैसले पाकिस्तान में होंगे. उन्हें दावा करते हुए सुना जा सकता है कि अगले 5 सालों में हम चांद पर होंगे.

आरजू ने जैद के इसी बयान को निशाना बनाया है. उनका कहना है कि जैद के 5 साल बीत गए हैं. पाकिस्तान को अबतक सुपर पावर बन जाना चाहिए था. उनके मुताबिक हमें चांद पर भी पहुंच जाना चाहिए था, लेकिन हम तो चांद तक नहीं पहुंच पाए. हमारा पड़ोसी देश भारत जरूर वहां पहुंच गया है. 

आरजू ने जैद का आगे मजाक उड़ाते हुए कहा है कि पाकिस्तान मंदी की मार झेल रहा है. पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन निजी हाथों में जानें के करीब है. पाकिस्तान इन्टरनेशनल एयरलाइंस का हाल बेहाल है. 

देश में महंगाई अपने चरम पर है. यहां की स्थिति दुनिया के सामने जगजाहिर हो चुकी है. ऐसे में जैद का वह वादा कहां गया जो पाकिस्तान को सुपरपावर बनते हुए देख रहे थे.

यही नहीं आरजू ने जैद के उस बयान का भी मजाक उड़ाया है. जिसमें उन्होंने कहा था कि जल्द ही गजवा ए हिंद होगा. हम भारत को शिकस्त देते हुए उसे पाकिस्तान में मिला लेंगे. हम भारत की राजधानी में अपना झंडा फहराएंगे और एक दिन उन्हें माफ कर देंगे. आरजू ने कहा हम उनपर कब्जा करने की बात करते हैं और यहां टीटीपी से मुकाबला नहीं कर पा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Pakistan Election 2024: आम चुनाव में जीत गए ये प्रत्याशी, तो पाकिस्तान का होगा बुरा हाल, आतंकियों की बढ़ जाएगी ताकत

#Pakistan #Election #Zaid #Hamid #Arzoo #Kazmi #india #Laal #Topi #पकसतन #म #चनव #क #बच #इस #शखस #क #बयन #वयरल


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *