pakistani actress mahira khan shared Everyone At Her Second Wedding Waiters DJs Cried know the reason

pakistani actress mahira khan shared Everyone At Her Second Wedding Waiters DJs Cried know the reason

Mahira Khan Wedding: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. एक्ट्रेस प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में अच्छे से बैलेंस करके चलती हैं. उन्होंने 2011 में पाकिस्तानी फिल्म ‘बोल’ से अपने करियर की शुरुआत की. साल 2017 में माहिरा ने शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘रईस’ से बॉलीवुड में कदम रखा और दर्शकों के दिलों में जगह बना ली. 

तलाक के 8 साल बाद एक्ट्रेस की दूसरी शादी

माहिरा खान की पर्सनल लाइफ की बात करें तो माहिरा ने पहली शादी अली अस्करी से की, जिनसे उनका एक बेटा अज़लान है. हालांकि आठ साल के बाद कपल ने तलाक लेकर अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया. हाल ही में माहिरा खान ने अपनी दूसरी शादी के उस पल का खुलासा किया जब हर कोई आंसू बहा रहा था. 


बता दें कि माहिरा को अपने पहले पति अली से अलग होने के बाद सलीम करीम से प्यार मिला और पिछले साल ही माहिरा सलीम संग शादी के बंधन में बंधी थीं. सलीम और माहिरा की शादी काफी चर्चा में रही थी. उनकी ड्रीमी वेडिंग की पिक्स खूब वायरल हुई थी. अब हाल ही में एक वीडियो वायरल हुई, जिसमें माहिरा ने सलीम के साथ अपनी शादी के बारे में एक प्यारा किस्सा बताया.

रो रहे थे सभी गेस्ट, डीजे-वेटर की आंखें भी थी नम

माहिरा खान के यूट्यूब चैनल पर एक क्लिप में एक्ट्रेस ने सलीम करीम के साथ अपनी शादी के बारे में बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि ‘उनकी शादी में किसी की भी आंखें सूखी नहीं थीं और उस खुशी के पल के दौरान हर किसी की आंखे नम थी. सब बहुत बुरी तरह रो रहे थे.’


माहिरा खान ने वेटर्स और डीजे समेत हर किसी के बारे में बताया कि उनकी शादी में हर कोई रो रहा था. माहिरा ने कहा कि वह, उनके पति, उनकी मां और उनके पिता रो रहे थे, लेकिन ये देखना शॉकिंग था जब उनकी शादी में वेटर्स ने आंसू बहाना शुरू कर दिया. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि वह ये देखकर दंग रह गईं कि उनकी शादी में डीजे वाले लोग भी अपने आंसू पोंछ रहे थे. 

बता दें कि माहिरा खान अपनी शादीशुदा जिंदगी खूब एंजॉय कर रही हैं. उन्होंने बिजनेसमैन सलीम करीम के साथ शादी की है. प्रेफेशनल फ्रंट पर माहिरा ने 2017 में बॉलीवुड डेब्यू किया था. माहिरा पाकिस्तान का पॉपुलर चेहरा है. उनके शो हमसफर, सदके तुम्हारे काफी हिट हुए थे. 

 

यह भी पढ़ें:  ‘औकात पर आ जाता हूं…’, नशे में होने पर क्या करते हैं अक्षय कुमार? जब एक्टर ने सलमान खान के शो में किया था खुलासा

#pakistani #actress #mahira #khan #shared #Wedding #Waiters #DJs #Cried #reason

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *