Pakistani YouTuber Sohaib Chaudhry Latest Video Khawaja Asif Mimicry Artists India Pakistan Relations Watch Video

Pakistani YouTuber Sohaib Chaudhry Latest Video Khawaja Asif Mimicry Artists India Pakistan Relations Watch Video
Spread the love

Pakistani YouTuber Sohaib Chaudhry Latest Video: साल 2023 में पाकिस्तानी रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था. जिसमें उन्हें कहते हुए सुना गया था कि पाकिस्तान दिवालिया हो चुका है और हम दिवालिया देश के रहने वाले हैं. इसी मुद्दे पर पाकिस्तानी यूट्यूबर सोहैब चौधरी ने एक वीडियो बनाया है और स्थानीय लोगों का विचार जानना चाहा है. 

चौधरी ने एक मिमिक्री आर्टिस्ट से सवाल करते हुए पूछा कि एक मिनिस्टर ने हाल ही में बयान दिया है कि पाकिस्तान दिवालिया हो चुका है. यही नहीं उन्होंने आगे कहा कि कुछ लोगों का मानना है कि पाकिस्तान के यही हालात रहे तो वह दिन दूर नहीं जब पाकिस्तान चार हिस्सों में बंट जाएगा. 

पाकिस्तानी शख्स का मजेदार जवाब 

चौधरी के सवालों का पाकिस्तानी शख्स ने मजेदार तरीके से जवाब दिया. शख्स ने भारतीय दिवंगत एक्टर अमरीश पुरी की आवाज में कहा कि उसने (ख्वाजा आसिफ) सही ही कहा है. इसमें कोई दूसरी बात नहीं. वह बिल्कुल सच्चा है.

चौधरी ने आगे सवाल किया कि आखिर क्या वजह है. पाकिस्तान क्यों दिवालिया हो गया? इसपर शख्स फिर से अमरीश पुरी की आवाज में जवाब देते हुए कहता है कि जो इस मुल्क को चला रहे हैं. उन्होंने ही इसे लूटा है. मुझे देश के चार टुकड़े होते हुए नजर आ रहे हैं. जिसका बस चले वह यहां से भाग जाए.

चौधरी ने दूसरा सवाल किया कि ऐसी स्थिति में एक पाकिस्तानी नागरिक के रूप में फिर हमारा क्या फर्ज है? हमें पाकिस्तान को इस संकट की घड़ी से उबारने के लिए क्या करना चाहिए. 

इसपर पाकिस्तानी शख्स शाहरुख खान की आवाज में कहता है कि भागना ही पड़ेगा. इस मुल्क का जो हाल हो गया है अब यह सही नहीं हो सकता है. ख्वाजा आसिफ दीवाना नहीं है. उसने सही ही बोला है. 

यह भी पढ़ें- भारतीय मूल के सांसद ने कनाडा की संसद में पेश किया भारत विरोधी प्रस्ताव, लगाया सनसनीखेज आरोप

#Pakistani #YouTuber #Sohaib #Chaudhry #Latest #Video #Khawaja #Asif #Mimicry #Artists #India #Pakistan #Relations #Watch #Video


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *