Pisces Weekly Horoscope 4 to 10 august 2024 Meen saptahik Rashifal in hindi

Pisces Weekly Horoscope 4 to 10 august 2024 Meen saptahik Rashifal in hindi Pisces Weekly Horoscope 2024: मीन वाले सोच-समझकर करें धन खर्च, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

Pisces Weekly Horoscope 4 to 10 August 2024: मीन राशि चक्र की बारहवीं राशि है और इसके स्वामी ग्रह गुरु हैं. आइये जानते हैं मीन राशि वाले जातकों के लिए यह नया सप्ताह यानी 04 से 10 अगस्त 2024 तक का समय कैसा रहेगा और आपको समस्याओं से बचने के लिए क्या उपाय करने चाहिए.

ज्योतिषाचार्य (India Best Astrologer) से जानें मीन राशि वालों का साप्ताहिक राशिफल विस्तार से (Meen Saptahik Rashifal 2024)-

मीन राशि (Pisces Weekly Horoscope)- 

मीन राशि के लिए इस सप्ताह सावधानी हटी, दुर्घटना घटी की कहावत को ध्यान में रखना होगा. इस सप्ताह आपको अपने कार्यक्षेत्र में किसी भी प्रकार की लापरवाही करने या फिर अपना काम दूसरों के भरोसे छोड़ने की गलती करने से बचना होगा, अन्यथा आपके बने-बनाए काम बिगड़ सकते हैं. यदि आप ऐसी कोई गलती करते हैं तो आपको न सिर्फ आर्थिक बल्कि मानसिक परेशानियां भी झेलनी पड़ सकती हैं.

इस सप्ताह आपको धन खर्च करते समय अपनी जेब का पूरा ख्याल रखना होगा, अन्यथा आपको बाद में उधार लेने तक की नौबत आ सकती है. सप्ताह के मध्य में अचानक से कुछ बड़े खर्च आने की आशंका है, जिसके चलते आपका बजट बिगड़ सकता है. इस सप्ताह कुछेक घरेलू परेशानियों को लेकर आपका मन चिंतित रहेगा.

नौकरीपेशा लोग अपनी आय को बढ़ाने को लेकर चिंतित रह सकते हैं. यदि आप व्यवसाय से जुड़े हैं तो आपको किसी योजना में धन निवेश करते समय किसी भी प्रकार की जल्दबाजी और रिस्क लेने से बचना चाहिए. सप्ताह के उत्तरार्ध में आपको कुछ पाने के लिए कुछ खोना पड़ सकता है. इस दौरान भूमि-भवन से जुड़े विवाद को सुलह-समझौते के जरिए सुलझाना बेहतर रहेगा.

यदि आप प्रेम संबंध में हैं तो अपने पार्टनर के साथ उपजी गलतफहमी को विवाद की बजाय संवाद से दूर करें. कठिन समय में जीवनसाथी परछाईं की तरह आपके साथ खड़ा रहेगा.

मीन राशि के लिए उपाय: नारायण कवच का पाठ करें.

ये भी पढ़ें: Taurus Weekly Horoscope 2024: लव लाइफ के लिए बढ़िया रहेगा सप्ताह, वृषभ वाले पढ़ें अपना साप्ताहिक राशिफल

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें. 

#Pisces #Weekly #Horoscope #august #Meen #saptahik #Rashifal #hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *