Police suspect black magic behind 3 kerala people found dead in arunachal pradesh hotel

Police suspect black magic behind 3 kerala people found dead in arunachal pradesh hotel
Spread the love

Arunachal Pradesh Crime News: अरुणाचल प्रदेश के एक होटल में केरल के तीन लोगों की मौत के पीछे काला जादू होने की अटकलें लगाई जा रही है. पुलिस को इस मौत के पीछे काला जादू और तंत्र-मंत्र से जुड़ा मामला होने की आशंका जताई है. निचली सुबनसिरी जिला के पुलिस अधिक्षक केनी बागरा खुलासा किया कि जिस कमरे में तीनों शव मिले थे, वहां से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया.

सुसाइड नोट में क्या लिखा था?

उस सुसाइड नोट में लिखा था, “हम बहुत खुश हैं और हम जानते हैं कि हम कहां जा रहे हैं.” एसपी केनी बागरा के अनुसार सुसाइड नोट में एक फोन नंबर मिला था. जिस व्यक्ति का वह फोन नंबर है उसने दावा किया कि यह शव उनकी बेटी और दामाद के हो सकते हैं. 

उस शख्स ने बताया कि उसी बेटी और दामाद पैरानॉर्मल एक्टिविटी में शामिल थे. हालांकि उनके इस दावे का कोई ठोस सबूत नहीं है. एसपी बागरा ने कहा कि फोरेंसिक एक्सपर्ट की मदद से घटनास्थल से जरूरी सबूत जुटाए गए हैं. पुलिस की ओर से तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए टीआरआईएचएमएस ले जाया गया. पुलिस ने इस मौत को संदिग्ध मानते हुए सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया है.

मृतकों ने खुद के शरीर पर किए हमले

जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि मृतकों में से एक की गुमशुदगी की रिपोर्ट केरल के तिरुवनंतपुरम में पहले ही दर्ज की गई थी. 28 मार्च को तीनों मृतकों ने होटल में चेक-इन किया था. होटल के स्टाफ ने 1 अप्रैल तक उन्हें नहीं देखा तो पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस के अनुसार कमरे में घुसने पर तीनों शव के देखने के बाद उनके शरीर को खुद को नुकसान पहुंचाने के कई अलग-अलग निशान पाए गए.

एसपी ने बताया कि दो महिलाओं की दाईं कलाई और एक पुरुष की बाईं कलाई पर गहरे घाव पाए गए. वहीं सीसीटीवी फुटेज में भी कोई संदिग्ध गतिविधि नहीं दिखी. पुलिस इस मामले से जुड़ी सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. अरुणाचल प्रदेश पुलिस इस मामले की जांच को लेकर तिरुवनंतपुरम पुलिस के संपर्क में है.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: ‘टाल दिए जाएं लोकसभा चुनाव,’ CJI चंद्रचूड़ और चुनाव आयोग से जानें किसने लगाई ये गुहार

#Police #suspect #black #magic #kerala #people #dead #arunachal #pradesh #hotel


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *