priyanka chopra back to work shares after india trip share post on social media

priyanka chopra back to work shares after india trip share post on social media
Spread the love

Priyanka Chopra Back to Work: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा अपनी फैमिली के साथ इंडिया आईं हुई थीं. प्रियंका के साथ उनकी बेटी मालती और पति निक जोनस भी आए थे. होली से लेकर भाई का रोका सेरेमनी तक प्रियंका ने इस साल सब इंडिया में सेलिब्रेट किया. इंडिया में लंबे हॉलीडे के बाद प्रियंका वापस लॉस एंजलिस चली गई हैं. वापस जाकर प्रियंका ने काम पर वापसी भी कर ली है. उन्होंने फैंस को अपने काम पर वापसी की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है.

प्रियंका हाल ही में निक और मालती के साथ वापस अपने घर गईं थीं और घर जाने के बाद उन्होंने ज्यादा रेस्ट नहीं किया और काम पर वापसी कर ली. प्रियंका ने अपनी फिल्म को लेकर अपडेट दिया है.

प्रियंका ने दिया अपडेट
प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हेड ऑफ स्टेट की स्क्रिप्ट शेयर करते हुए लिखा- और हमारी वापसी हो गई. इस फिल्म में प्रियंका के साथ इड्रिस एल्बा और जॉन सीना लीड रोल निभाने वाले हैं. कुछ समय पहले ही इस फिल्म का यूएस शेड्यूल टीम ने पूरा किया था और अब फिर काम पर वापसी कर ली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का नया शेड्यूल का शूट फ्रांस में होगा.

इंडिया ट्रिप के बाद प्रियंका चोपड़ा ने की काम पर वापसी, फैंस को दिया प्रोफेशनल अपडेट

प्रियंका के भाई का हुआ रोका
प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ का हाल ही में एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय संग रोका हुआ है. रोका सेरेमनी की तस्वीरें प्रियंका ने सोशल मडिया पर शेयर की थी. जिसमें नीलम मालती के साथ मस्ती करती हुई नजर आईं थीं. इसके अलावा प्रियंका ने फैमिली के साथ होली भी इंडिया में सेलिब्रेट की.

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही सिटाडेल सीजन 2 में नजर आएंगी. इसके अलावा वो फिल्म टाइगर को नैरेट करती हुई नजर आएंगी. ये फिल्म 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म का पोस्टर शेयर करके प्रियंका ने इसकी जानकारी फैंस को दी थी.

ये भी पढ़ें: मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के होस्ट कपिल शर्मा, कॉमेडियन के लुक को देख फैंस हुए शॉक्ड

#priyanka #chopra #work #shares #india #trip #share #post #social #media


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *