puja khedkar mother manorama khedkar running after came from Yerawada Central Jail video viral on social media | जेल से रिहा होते ही भागने लगीं पूजा खेडकर की मां! VIDEO देख पूछने लगे लोग

puja khedkar mother manorama khedkar running after came from Yerawada Central Jail video viral on social media जेल से रिहा होते ही भागने लगीं पूजा खेडकर की मां! VIDEO देख पूछने लगे लोग- इस तरह दौड़ क्यों लगा रहीं?

Puja Khedkar News: पुणे की एक अदालत ने पूर्व आईएएस पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर को हत्या के प्रयास के एक मामले में शुक्रवार (8 जुलाई 2024) को जमानत दे दी. मनोरमा खेडकर का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह जमीन विवाद को लेकर कथित तौर पर पिस्तौल लहराते हुए देखी गई थीं. इसके बाद उन पर मामल दर्जा किया गया था. इस बीच सोशल मीडिया एक क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें मनोरमा खेडकर रिहा होकर बाहर आने के बाद भागती हुई नजर आ रही हैं.

पुणे की एक कोर्ट ने जमानत मिलने के बाद मनोरमा खेडकर को यरवदा सेंट्रेल जेल से रिहा कर दिया गया. जब वह जेल से बाहर आईं तो मीडिया से बचने के लिए छिपते हुए जा रहीं थी. वीडियो में नजर आ रहा है कि वह दौड़ते हुए पास लगी गाड़ी में बैठती हैं और फिर तेजी से गाड़ी को वहां से निकाला जाता है. मनोरमा खेडकर के वकील सुधीर शाह के अनुसार कोर्ट ने उनकर शर्तें भी लगाई है.

पुणे की कोर्ट ने मनोरमा खेडकर को दिया बेल

कोर्ट ने मनोरमा खेडकर को 50 हजार रुपये के निजी मुचलके और इतनी ही राशि की एक या अधिक जमानत राशि पर रिहा करने का आदेश सुनाया. मनोरमा खेडकर का धमकी भरा वीडियो उस समय सुर्खियों में आया जब पूजा खेडकर का सिविल सेवा में चयन होना सवालों के घेरे में था. संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने भी ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर पर एक्शन लिया है. यूपीएससी ने पूजा खेडकर की अस्थाई उम्मीदवारी को रद्द कर दिया और उन्हें भविष्य में होने वाली किसी भी परीक्षा में शामिल होने पर रोक लगा दी. 

सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे कमेंट

सोशल मीडिया पर जिस वीडियो में मनोरमा खेडकर भागती हुई नजर आ रही हैं उसे लेकर की यूजर्स ने कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा, “क्या करिएगा ऐसे भागकर.” दूसरे यूजर ने लिखा, “एक आईएएस के माता-पिता से लेकर अपराधी तक का सफर.” सोशल मीडिया पर यूजर ने लिखा, “ये भी अब दुबई भाग जाएंगी.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “सीधा एयरपोर्ट फिर छू मंतर.” एक यूजर ने लिखा, “वह ऐसे क्यों दौड़ लगा रही हैं.”

ये भी पढ़ें : चुनाव से पहले चिराग पासवान का दांव? SC के इस फैसले के खिलाफ करेंगे अपील, जातिगत जनगणना पर कही ये बात

#puja #khedkar #mother #manorama #khedkar #running #Yerawada #Central #Jail #video #viral #social #media #जल #स #रह #हत #ह #भगन #लग #पज #खडकर #क #म #VIDEO #दख #पछन #लग #लग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *