Raj Kundra Spotted At Muhammad Ali Road For Iftaar Party see pics

Raj Kundra Spotted At Muhammad Ali Road For Iftaar Party see pics

Raj Kundra Iftaar Party: रमजान का पाक महीना चल रहा है और चारों तरफ इसकी रौनक देखने को मिल रही है. बॉलीवुड सितारे भी आए दिन इफ्तार पार्टी एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं.

राज कुंद्रा ने एंजॉय की इफ्तार पार्टी 
इसी बीच अब शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की भी कई सारी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जहां वे इफ्तार पार्टी का लुत्फ उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि राज कुंद्रा मुंबई के मोहम्मद अली रोड गए थे. यहां वे एक रेस्टोरेंट के मालिक से हंसी-मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि रमजान के दिनों में विदेशों से लोग इस जगह पर आते हैं. 


पठानी लुक में एक्टर का दिखा स्वैग
इस दौरान एक्टर ने ग्रीन कलर का पठानी कुर्ता पैजामा पहना था और इसे यूलो कलर के जूते और सनग्लासेस के साथ पेयर किया था. सोशल मीडिया पर उनका ये लुक खूब वायरल हो रहा है. वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. किसी एक यूजर ने लिखा कि आज इनसे मास्क नहीं पहना है.

इस फिल्म से किया डेब्यू
मालूम हो कि साल 2021 में राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था और करीब दो महीनों के लिए वे जेल में बंद थे. वहीं पिछले साल 2023 में राज कुंद्रा ने यूटी 69 के जरिए बतौर एक्टर बॉलीवुड इंड्स्ट्री में कदम रखा था. ये फिल्म उनके जीवन पर आधारित थी. उन्होंने इस फिल्म में जेल के अंदर की कहानी दिखाई थी, कि उन्हें जेल के अंदर किन किन चीजों का सामना करना पड़ा था. वहीं शिल्पा शेट्टी ने अपने पति की इस फिल्म की जमकर तारीफ की थी. उन्होंने राज कुंद्रा के अभिनय को खूब सराहा था.

इस वजह से पहना था मासक
बता दें कि करीब दो साल तक राज कुंद्रा मास्क पहले ही नजर आए थे. वहीं अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उन्होंने अपना मास्क हटाया था. मास्क पहनने की वजह उन्होंने बताई थी कि लोग उनपर तरह-तरह के कमेंट करते थे. वे कहते थे कि इसका मुंह देखने लायक भी नहीं है. इसलिए मैंने मास्क पहनना शुरू किया. मैं इसको हमेशा अपने पास ही रखूंगा.

ये भी पढ़ें: Yeh Meri Family Season 3 Review: शरारती अंगद राज ने दिलाई बचपन की याद लेकिन 90s का वो मैजिक नहीं दिखा इस नए सीजन में

#Raj #Kundra #Spotted #Muhammad #Ali #Road #Iftaar #Party #pics

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *