Ram Charan sister in law becomes mother of twin daughters Actor wife upasana shared pic

Ram Charan sister in law becomes mother of twin daughters Actor wife upasana shared pic
Spread the love

Ram Charan Family: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर राम चरण (Ram Charan) की साली यानि एक्टर की वाइफ उपासना की बहन ने हाल ही में जुड़वा बेटियों को जन्म दिया है. ये गुड न्यूज खुद उपासना ने ही एक तस्वीर शेयर कर अपने फैंस को दी है. तस्वीर में राम और उपासना की प्यारी सी बेटी क्लिन कारा की भी झलक देखने को मिली है.

जुड़वां बेटियों की मां बनीं राम चरण की साली

दरअसल हाल ही में उपासना ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की हैं. जिसमें वो अपनी बहन अनुशपाला, उनके पति अमरान इब्राहिम और उनकी छोटी सी जुड़वा बेटियों के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर में उपासना के साथ राम भी खड़े दिखाई दिए. जिन्होंने गोद में अपनी छोटी सी क्लिन कारा को लिया हुआ है. तस्वीर में सभी कैमरे के लिए फैमिली पोज दे रहे हैं.


एक्टर की वाइफ ने शेयर की बच्चों की तस्वीर

इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बच्चे हुए उपासना ने फैंस को गुड न्यूज दी कि उनकी बहन जुड़वा बेटियों की मां बन गई है. तस्वीर शेयर करते हुए उपासना ने कैप्शन में लिखा, “शानदार पावर पफ लड़कियों का परिचय. अब क्लिन कारा कोनिडेला के साथ उनकी दो बहनें भी हैं. आयरा पुष्पा इब्राहिम और रयका सुचरिता इब्राहिम..@anushpala @armaanebrahim क्लब में आपका स्वागत है…”

नामकरण सेरेमनी में दिखीं क्लिन कारा की झलक

बता दें कि ये तस्वीर अनुशपाला की बेटियों के नामकरण सेरेमनी की है. जिसमें उपासना, अनुशपाला और तीनों बच्चों को गुलाबी रंग के कपड़े पहने हुए देखा जा सकता है. वहीं राम और अरमान व्हाइट कलर की आउटफिट में नजर आ रहे हैं.


पिछले साल एक बेटी के पेरेंट्स बने थे राम-उपासना

बता दें कि उपासना ने दिसंबर में अपनी बहन के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘और बच्चे आने वाले हैं..’ वहीं बात करें राम और उपासना की तो ये कपल जून 2023 में अपनी पहली बेटी क्लिन कारा के पेरेंट्स बने थे. दोनों को शादी के 11 साल बाद ये खुशी मिली थी.  


आखिरी बार इस फिल्म में नजर आए थे राम चरण

वर्कफ्रंट की बात करें तो राम को आखिरी बार एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ में देखा गया था. फिल्म ने ‘नाटू-नाटू’ गाने के लिए गोल्डन ग्लोब और ऑस्कर जीतकर इतिहास रचा था. वहीं इन दिनों एक्टर कियारा आडवाणी के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म गेम चेंजर की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म इसी साल रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें-

10 रुपए में की पहली फिल्म…फिर एक्टिंग के दम पर बनीं हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस, लेकिन शादीशुदा शख्स से प्यार कर डूबा लिया करियर

 

#Ram #Charan #sister #law #mother #twin #daughters #Actor #wife #upasana #shared #pic


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *