Ramesh Kannan luck shines in Qatar India lucky draw Abu Dhabi Ramadan Jackpot

Ramesh Kannan luck shines in Qatar India lucky draw Abu Dhabi Ramadan Jackpot
Spread the love

Ramesh Kannan luck shines in Qatar: कतर में रहने वाले भारतीय शख्स रमेश कन्नन की किस्मत रातों रात बदल गई है. अब उनके पास करोड़ों रुपये हैं और मौजूदा समय में वह कुछ भी खरीदने की हैसियत रखते हैं. कन्नन को यह पैसा एक लकी ड्रॉ में प्राप्त हुआ है. उन्होंने अबू धाबी स्थित आखिरी बिग टिकट लाइव ड्रॉ सीरीज 262 में हिस्सा लिया था. जहां उन्हें 1 करोड़ दिरहम प्राप्त हुआ है. भारतीय रुपयों में देखें तो यह धनराशि करीब 22 करोड़ भारतीय रुपए होती है.

15 साल से कतर में रह रहे थे रमेश

रमेश पिछले 15 साल से कतर में रहे हैं. भारत के बाद वह कतर को अपना दूसरा घर मानते हैं. पेशे से वह मैकेनिकल टेक्नीशियन हैं. एकाएक किस्मत चमकने से रमेश काफी खुश हैं और खुद की किस्मत पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं. खुशी के मौके पर उन्होंने बयान देते हुए कहा है कि रमजान का पाक महीना उनके लिए खुशियों का सौगात लेकर आया है.  

रमेश ने ऑनलाइन खरीदी थी टिकट 

खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक रमेश ने ऑनलाइन टिकट प्राप्त किया था. उनका नंबर 056845 था. ये टिकट उन्होंने 29 मार्च को खरीदे थे. जिस दौरान रमेश टिकट खरीदने पहुंचे थे. उस दौरान एक के साथ एक टिकट फ्री चल रहा था. 

रिपोर्ट के मुताबिक जब रमेश टिकट खरीदने पहुंचे थे. तब उनके साथ उनके करीब 10 दोस्त भी मौजूद थे. उन्होंने मिलकर टिकट खरीदे थे. विजेता राशि के लिए जब होस्ट ने उनके नाम का ऐलान किया तब वह खुशी के मारे उछल पड़े थे.

जीत के बाद रमेश की भावना

जैकपॉट लगने के बाद रमेश ने अपने दिल की बात लोगों से कही है. उनका कहना था कि मुझे जीतने की पूरी उम्मीद थी. मैं प्रत्येक महीने भगवान से प्रार्थना कर रहा था कि मैं यह लॉटरी जीत जाऊं. पिछले महीने भी मैं जीतने के बेहद करीब था. मगर महज एक अंक से चूक गया. 

यह भी पढ़ें- Taiwan Earthquake: न्यूजरूम में कैमरा लाइट सबकुछ भयंकर भूकंप में ‘तबाह’ लेकिन एंकर पढ़ती रही खबर, देखें वीडियो

#Ramesh #Kannan #luck #shines #Qatar #India #lucky #draw #Abu #Dhabi #Ramadan #Jackpot


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *