RCB vs KKR: दूल्हा बनकर मैदान में पहुंचा फैन, सोशल मीडिया पर खूब लिए जा रहे मजे

RCB vs KKR: दूल्हा बनकर मैदान में पहुंचा फैन, सोशल मीडिया पर खूब लिए जा रहे मजे

RCB vs KKR: आईपीएल पिछले 16 साल में दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग बन चुकी है और इस उपलब्धि में भारतीय फैंस का खास योगदान रहा है. भारत के लोग क्रिकेट के खेल पर जान छिड़कते हैं, इसलिए अक्सर मैचों के दौरान भारतीय फैंस बेहद अनोखी हरकतें करते देखे जा सकते हैं. आईपीएल 2024 का 10वां मैच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में RCB और KKR के बीच खेला जा रहा है. इस मैच के दौरान एक फैन किसी दूल्हे की तरह सज कर मैदान में आया और सोशल मीडिया पर लोग उनके खूब मजे ले रहे हैं.

मैदान में दूल्हा बनकर आया फैन

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म X पर दीपक कुमार नाम के क्रिकेट फैन ने अपनी तस्वीर साझा की है. उन्होंने ना केवल शेरवानी पहनी हुई है, बल्कि शादी का पूरा जोड़ा पहना हुआ है. उन्होंने सिर पर साफा और गले में मोतियों की माला भी पहनी हुई है. दीपक द्वारा किए गए पोस्ट में फैंस हास्यास्पद कमेंट भी कर रहे हैं. काफी लोग उनके आत्मविश्वास की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ कह रहे हैं कि लोग फेम पाने के लिए न जाने क्या-क्या करते रहते हैं. इंडियन प्रीमियर लीग में अनोखी चीजें करते रहते हैं, जिसका एक उदाहरण हाल ही में देखने को मिला था जब एक व्यक्ति मैदान में आकर विराट कोहली के पैरों से लिपट गया था. मगर इस फैन ने दूल्हे का जोड़ा पहन कर फैंस के सबसे सबसे हास्यास्पद लम्हों के लिए नए मानक तय कर दिए हैं.

विराट कोहली ने IPL में लगाई करियर की 52वीं फिफ्टी

RCB vs KKR मैच में विराट कोहली ने 59 गेंद में 83 रन की नाबाद पारी खेली, जिसमें उन्होंने 4 चौके और 4 छक्के भी लगाए. ये उनके आईपीएल करियर की 52वीं फिफ्टी रही. आईपीएल में सबसे ज्यादा अर्धशतक लगाने के मामले में केवल डेविड वॉर्नर उनसे आगे हैं, जिन्होंने अपने करियर में 61 बार फिफ्टी लगाई है. इसी मैच में कोहली RCB के लिए सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज भी बन गए हैं. वो अब आईपीएल में 241 छक्के लगा चुके हैं और RCB के लिए सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में उन्होंने क्रिस गेल (239) को पीछे छोड़ दिया है.

यह भी पढ़ें:

RCB VS KKR: इस बार कोहली-गंभीर में लड़ाई की जगह दिखा ‘भाईचारा’, मिलनसार वीडियो उड़ा देगा होश

#RCB #KKR #दलह #बनकर #मदन #म #पहच #फन #सशल #मडय #पर #खब #लए #ज #रह #मज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *