Rishabh Pant Hit Bat In Wall Frustation After Getting Out RR vs DC IPL 2024 Latest Sports News

Rishabh Pant Hit Bat In Wall Frustation After Getting Out RR vs DC IPL 2024 Latest Sports News
Spread the love

Rishabh Pant Viral Video: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स को हार का सामना करना पड़ा. राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रनों से हराया. इस तरह ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स को लगातार दूसरी हार मिली. इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान 26 गेंदों पर 28 रन बनाए. लेकिन आउट होने के बाद ऋषभ पंत ने अपना आपा खो दिया. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ने गुस्से में बैट दीवार पर दे मारा. दरअसल, ऋषभ पंत आउट होने के बाद अपने आप से बेहद खफा नजर आए.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

युजवेन्द्र चहल की गेंद पर ऋषभ पंत आउट हुए. उस वक्त दिल्ली कैपिटल्स का स्कोर 13.1 ओवर में 4 विकेट पर 105 रन था, लेकिन पवैलियन लौटने के बाद ऋषभ पंत बेहद गुस्से में दिखे. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ने गुस्से में अपना बैट दीवार पर मारा. बहरहाल, सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

दिल्ली कैपिटल्स को मिली सीजन की लगातार दूसरी हार 

बताते चलें कि दिल्ली कैपिटल्स को सीजन की लगातार दूसरी हार मिली. इससे पहले पंजाब किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को हराया था. वहीं, अब राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रनों से करारी शिकस्त दी. वहीं, इस मुकाबले की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 185 रनों का स्कोर बनाया. इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर महज 173 रन ही बना सकी. दिल्ली कैपिटल्स के लिए ओपनर डेविड वॉर्नर ने सबसे ज्यादा 34 गेंदों पर 49 रनों का योगदान दिया. जबकि ट्रिस्टन स्टब्स ने 23 गेंदों पर 44 रनों की पारी खेली.

ये भी पढ़ें-

RR vs DC: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ फिर हारी दिल्ली कैपिटल्स, जानें क्या रहे ऋषभ पंत की टीम के हार के कारण

IPL 2024: 3 दिनों से बेड पर पेन किलर लेते रहे रियान पराग, लेकिन दिल्ली के खिलाफ अकेले दम पर जिता दिया मैच

#Rishabh #Pant #Hit #Bat #Wall #Frustation #IPL #Latest #Sports #News


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *