Riteish Deshmukh Genelia Deshmukh love story met on debut movie 20 years relationship living happy married life

Riteish Deshmukh Genelia Deshmukh love story met on debut movie 20 years relationship living happy married life
Spread the love

Riteish-Genelia Love Story: रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बी-टाउन के आईडियल और फेमस कपल्स में से एक हैं. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर कपल गोल्स देते दिखाई देते हैं. शादी के 12 साल बाद भी कपल आज भी किसी न्यूली मैरिड कपल की तरह एक-दूजे के प्यार में खोया नजर आता है. ना सिर्फ रितेश और जेनेलिया एक-दूसरे से बेतहाशा मोहब्बत करे दिखाई देते हैं बल्कि एक-दूसरे की काफी इज्जत भी करते हैं.

जेनेलिया और रितेश की लव स्टोरी का आगाज फिल्म के सेट से ही हुआ और बेहद फिल्मी भी है. दोनों ही स्टार्स ने साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. लेकिन तब दोनों एक-दूसरे को कुछ खास पसंद नहीं करते थे. जहां रितेश को जेनेलिया काफी अजीब लगती थीं तो वहीं एक्ट्रेस को रितेश बहुत घमंडी लगते थे.

साल 2004 में शुरू हुआ प्यार का अफसाना
रितेश और जेनेलिया ने फिल्म की शूटिंग के साथ-साथ एक-दूसरे को लेकर अपना नजरिया बदला और दोस्त बन गए. साल 2004 में उन्होंने फिल्म ‘मस्ती’ में एक साथ काम कियान और यहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ा. दोनों पर प्यार का खुमार कुछ ऐसा चढ़ा कि जब दोनों एक-दूसरे से कुछ समय के लिए दूर हुए तो बात करने के लिए खत लिखना शुरू कर दिया.

खत लिखकर किया करते थे बातें
आउटलुक को दिए एक पुराने इंटरव्यू में रितेश ने खुलासा किया था कि जब वे जेनेलिया को डेट कर रहे थे तब वीडियो कॉल जैसी कोई चीज नहीं थी. उस वक्त आउटडोर शूटिंग के दौरान कॉल और मैसेज बहुत महंगे होते थे और ऐसे में जब एक्टर 30 दिनों के लिए न्यूयॉर्क गए और जेनेलिया साउथ फिल्मों में काम कर रही थीं, तब दोनों ने एक-दूसरे को खत लिखने का फैसला किया.

फेयरी टेल से कम नहीं था मैरिज प्रपोजल
रितेश देशमुख ने बताया कि जब वे और जेनेलिया 30 दिनों के बाद मिले, तो उन्होंने सभी 30 चिट्ठियों को एक्सचेंज करके पढ़ा. कपल ने कई सालों तक चोरी-छिपे डेटिंग की और आखिरकार साल 2012 में शादी करके अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया. रितेश ने जेनेलिया को एक स्पीड बोट और फिर वे एक नांव पर ले गए, यहां उन्होंने पिज्जा और पटाखों के साथ जेनेलिया को शादी के लिए प्रपोज किया.

हैप्पी मैरिड लाइफ गुजार रहा कपल
रितेश देशमुख और जेनेलिया ने एक नहीं बल्कि दो बार शादी की. पहले उन्होंने 3 फरवरी को महाराष्ट्रियन रीति-रिवाजों से शादी की और फिर अगले ही दिन चर्च में शादी की. अब कपल की शादी को 12 साल हो गए हैं और उनके दो बेटे भी हैं. रितेश और जेनेलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर कपल फोटोज पोस्ट करते दिखाई देते हैं.

ये भी पढ़ें: रकुलप्रीत सिंह रिलेशनशिप में बर्दाश्त नहीं कर सकतीं ये तीन चीजें, जैकी भगनानी संग शादी से ठीक पहले एक्ट्रेस ने किया रिवील

#Riteish #Deshmukh #Genelia #Deshmukh #love #story #met #debut #movie #years #relationship #living #happy #married #life


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *