Riyan Parag Reaction After Player Of The Match Award RR vs DC IPL 2024 Latest Sports News

Riyan Parag Reaction After Player Of The Match Award RR vs DC IPL 2024 Latest Sports News

Riyan Parag Reaction: गुरूवार को राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को हराया. संजू सैमसन की टीम की जीत के हीरो रियान पराग रहे. रियान पराग ने 45 गेंदों पर 84 रनों की नॉटआउट पारी खेली. इस शानदार पारी के लिए युवा बल्लेबाज को प्लेयर ऑफ द मैच अवार्ड से नवाजा गया. वहीं, इसके बाद राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज ने अपनी बात रखी. रियान पराग ने कहा कि इस वक्त मेरी मां यहां हैं, उन्होंने मेरे संघर्ष को करीब से देखा है. खासकर, पिछले 3-4 सालों से काफी संघर्ष किया है. इस दौरान रियान पराग काफी इमोशनल नजर आए.

‘पिछले 3 दिनों से मैं बैड पर था, लगातार पेन किलर ले रहा था, लेकिन…’

रियान पराग ने कहा कि मेरा डोमेस्टिक सीजन काफी शानदार रहा. जिसका मुझे आईपीएल में फायदा मिल रहा है. मैं जानता हूं कि टीम के टॉप-4 बल्लेबाजों में किसी एक को 20 ओवर तक खेलना होगा. इसके अलावा इस विकेट पर गेंद नीचे रह रही थी, लेकिन पहले मैच में संजू भैया ने कमाल की पारी खेली थी. मैं लगातार कड़ी मेहनत कर रहा था. पिछले 3 दिनों से मैं बैड पर था, लगातार पेन किलर ले रहा था, लेकिन आज मैंने अपनी टीम के लिए योगदान दिया, लिहाजा बेहद खुश हूं.

रियान पराग की बदौलत राजस्थान रॉयल्स को मिली लगातार दूसरी जीत

बताते चलें कि राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रनों से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की. पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 185 रनों का स्कोर बनाया. जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर महज 173 रन ही बना सकी. हालांकि, एक वक्त राजस्थान रॉयल्स 7.2 ओवर में 3 विकेट पर 36 रन बनाकर संघर्ष कर रही थी, लेकिन इसके बाद रियान पराग ने अपनी शानदार पारी से टीम को मुश्किल से निकाल लिया. रियान पराग ने 45 गेंदों पर 84 रनों की तूफानी पारी में 7 चौके और 6 छक्के जड़े.

ये भी पढ़ें-

RR vs DC: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ फिर हारी दिल्ली कैपिटल्स, जानें क्या रहे ऋषभ पंत की टीम के हार के कारण

IPL 2024: ऑरेंज कैप की दौड़ में आगे निकले रियान पराग, जानें टॉप पर किसका है कब्जा

#Riyan #Parag #Reaction #Player #Match #Award #IPL #Latest #Sports #News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *