Sagittarius Horoscope Today 09 November 2023 Dhanu Rashifal

Sagittarius Horoscope Today 09 November 2023 Dhanu Rashifal

Dhanu Daily Horoscope, Rashifal Today for 09 November 2023: धनु राशि वाले ऑफिस में किसी परेशानी में फंस गए हैं तो सहयोगी परेशानियों से बाहर निकलने में मदद करेंगे. आज किसी बात के लिए परिवार के लोगों का विरोध झेलना पड़ सकता है.  यदि आप प्रेम प्रसंग में पड़े हुए हैं तो आपके परिवार के सदस्य आपके खिलाफ हो सकते हैं. 

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रह सकता है.  आप यदि किसी प्रकार की  यात्रा पर जा रहे हैं तो आप किसी भी प्रकार की यात्रा को करने से बचे अन्यथा, आपको यात्रा में परेशानी झेलनी पड़ सकती है. यदि आप वाहन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो अभी  आप अपना फैसला टाल दें, यदि आप जमीन जायदाद या कोई बड़ी संपत्ति खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए भी आप थोड़ा सा सब्र करें. आप अपने माता-पिता के स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सा सतर्क रहे उनको खांसी जुकाम और फेफड़ों से संबंधित कोई समस्या बहुत अधिक परेशान कर सकती है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपको अपने व्यापार को और अधिक मजबूत करने के लिए मेहनत करनी पड़ सकती है.

आप अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए धन का निवेश कर सकते हैं.या साइड से कोई और नया कार्य भी खोल सकते हैं इससे आपको लाभ की प्राप्ति होगी.  नौकरी करने वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.  यदि आप ऑफिस में किसी परेशानी में फंस गए हैं तो आपको आपके सहयोगी परेशानियों से बाहर निकलने में मदद करेंगे. आज आपको किसी बात के लिए परिवार के लोगों का विरोध झेलना पड़ सकता है.  यदि आप प्रेम प्रसंग में पड़े हुए हैं तो आपके परिवार के सदस्य आपके खिलाफ हो सकते हैं. 

ये भी पढ़ें

Dhanteras 2023: धनतेरस पर मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए क्या खरीदाना है शुभ, राशि के अनुसार जानें क्या है आपके लिए लकी

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

#Sagittarius #Horoscope #Today #November #Dhanu #Rashifal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *