Sagittarius Weekly Horoscope 4 to 10 august 2024 Dhanu saptahik Rashifal in hindi

Sagittarius Weekly Horoscope 4 to 10 august 2024 Dhanu saptahik Rashifal in hindi Sagittarius Weekly Horoscope 2024: धनु राशि के लिए कैसे रहेंगे आने वाले 7 दिन, पढ़ें वीकली राशिफल

Sagittarius Weekly Horoscope 04 To 10 August 2024: धनु राशि चक्र की नौवीं राशि है और इसके स्वामी ग्रह गुरु हैं. आइये जानते हैं धनु राशि वाले जातकों के लिए यह नया सप्ताह यानी 4 से 10 अगस्त 2024 तक का समय कैसा रहेगा और आपको समस्याओं से बचने के लिए क्या उपाय करने चाहिए.

ज्योतिषाचार्य (India Best Astrologer) से जानें धनु राशि वालों का साप्ताहिक राशिफल विस्तार से (Dhanu Saptahik Rashifal 2024)-

धनु राशि (Sagittarius Weekly Horoscope)- 

धनु राशि के लिए यह सप्ताह थोड़ा कठिनाई लिए रह सकता है. इस सप्ताह आपको अपने करियर और कारोबार से जुड़ा कोई भी निर्णय बहुत ज्यादा समझदारी के साथ लेना होगा. नौकरीपेशा लोगों को इस सप्ताह अपने कार्यक्षेत्र में बेहद सावधानी के साथ काम करना होगा क्योंकि आपके विरोधी आपके लिए षडयंत्र रच सकते हैं. ऐसे में अपने किसी भी काम को दूसरे के भरोसे न छोड़े और किसी भी योजना को पूरा करने से खुलासा करने से बचें.

नौकरीपेशा लोगों केा इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में सीनियर और जूनियर से कम सहयोग प्राप्त हो पाएगा, जिसके चलते आपका मन थोड़ा खिन्न रहेगा. यदि आप भूमि या भवन के क्रय-विक्रय के लिए प्रयासरत थे तो आपकी इस कामना में कुछेक बाधाएं आ सकती हैं. इस दौरान आपको आर्थिक संकट से भी जूझना पड़ सकता है.

इस समय जेब से ज्यादा खर्च करने से बचें. व्यवसाय से जुड़े लोगों को बाजार में बने रहने के लिए अपने कंपटीटर से कड़ा मुकाबला करना पड़ सकता है. धनु राशि के जातकों को सप्ताह के उत्तरार्ध में करियर-कारोबार से जुड़े कुछ अवसर प्राप्त होंगे लेकिन उनका लाभ प्राप्त करने के लिए आपको थोड़ी ज्यादा मेहनत-मशक्कत करनी पड़ सकती है.

प्रेम संबंध की दृष्टि से यह सप्ताह सामान्य है. कठिन समय में आपका लव पार्टनर मददगार साबित होगा. वैवाहिक जीवन सामान्य बना रहेगा. 

धनु राशि के लिए उपाय: प्रतिदिन विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें.

ये भी पढ़ें: Sawan Amavasya 2024: सावन की अमावस्या कब, इस दिन पितरों की शांति के लिए क्या करना चाहिए

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें. 

#Sagittarius #Weekly #Horoscope #august #Dhanu #saptahik #Rashifal #hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *