Salman Khan Remembered Satish Kaushik on screening of raveena tandon patna shukla

Salman Khan Remembered Satish Kaushik on screening of raveena tandon patna shukla

Salman Khan Remembered Satish Kaushik: 28 मार्च को फिल्म पटना शुक्ला की स्क्रीनिंग मुंबई में रखी गई. इसमें कई पॉपुलर एक्टर्स और एक्ट्रेसेस पहुंचे लेकिन लाइमलाइट का हिस्सा सलमान खान एंड फैमिली बनी. ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म पटना शुक्ला अरबाज खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म है जो 29 मार्च यानी आज से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम करने लगी है. इस दौरान सलमान खान ने सतीश कौशिक को याद करते हुए कुछ बातें कही हैं.

फिल्म पटना शुक्ला में रवीना टंडन लीड रोल में हैं लेकिन स्वर्गीय सतीश कौशिक भी अहम किरदार में नजर आए हैं. मीडिया से बातचीत के दौरान सलमान खान ने सतीश कौशिक को लेकर कुछ बातें कहीं हैं. सलमान और सतीश कौशिक ने कई फिल्मों में काम किया है.

सतीश कौशिक के लिए सलमान खान ने क्या कहा?

जब सलमान खान मीडिया से रूबरु हुए तो पैप्स ने पूछ लिया कि सतीश कौशिक को हम सभी मिस करते हैं, आपको इस फिल्म में उनका काम आपको कैसे लगा. इसपर सलमान खान ने कहा, ‘सतीश जी हमारे बहुत क्लोज थे. सबसे अमेजिंग चीज ये है कि उन्होंने अपने हर प्रोजेक्ट्स को खत्म कर लिया था. उन्होंने अपने प्रोजेक्ट्स में कुछ नहीं छोड़ा. किसी का भाई किसी की जान में भी वो हमारे साथ थे. कमाल के आदमी थे वो.’


फिल्म पटना शुक्ला में का निर्देशन विवेक बुडाकोटी ने किया है जबकि अरबाज खान ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. इसमें रवीना टंडन ने वकील का रोल प्ले किया है और सतीश कौशिक जज बने हैं. इनके अलावा अनुष्का कौशिक, जतिन गोस्वामी, मानव विज और चंदन रॉय संयाल जैसे कलाकार भी नजर आए हैं.

सतीश कौशिक और सलमान खान की फिल्में

साल 2003 में सतीश कौशिक ने सलमान खान को लेकर फिल्म तेरे नाम बनाई थी जो सुपरहिट हुई थी. इसके अलावा सतीश और सलमान ने साथ में ‘दुल्हन हम ले जाएंगे’, ‘भारत’, ‘चल मेरे भाई’, ‘किसी का भाई किसी की जान’ और ‘गॉड तुसी ग्रेट हो’ जैसी फिल्में की हैं. बता दें, जानकारी के लिए बता दें, सतीश कौशिक का निधन 9 मार्च 2023 को गुरुग्राम में हो गया था. 

यह भी पढ़ें: दो साल में टूटी शादी, फिर बॉयफ्रेंड की कैंसर से मौत, रूला देगी इस एक्ट्रेस की दर्दनाक कहानी

#Salman #Khan #Remembered #Satish #Kaushik #screening #raveena #tandon #patna #shukla

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *