Sanjay Singh Challenge PM Modi Amit Shah and Slams BJP After Bail By Supreme Court In Delhi Liquor Policy Case

Sanjay Singh Challenge PM Modi Amit Shah and Slams BJP After Bail By Supreme Court In Delhi Liquor Policy Case
Spread the love

Sanjay Singh On BJP: दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद आम आदमी पार्ठी (AAP) के सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने तिहाड़ जेल से बाहर आने के तुरंत बाद दावा किया कि केंद्र सरकार ये करके सीएम अरविंद केजरीवाल की सरकार को गिराना चाहते हैं. सिंह ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को भी चुनौती दी. 

AAP नेता संजय सिंह ने कहा, ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कान खोलकर सुन लो. पार्टी का एक-एक नेता, विधायक और कार्यकर्ता दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ खड़ा है. बीजेपी वाले कह रहे हैं कि केजरीवाल इस्तीफा क्यों नहीं देते.  ये केजरीवाल का इस्तीफा नहीं मांग रहे. ये कह रहे हैं कि केजरीवाल मुफ्त बिजली क्यों नहीं बंद करते. मोहल्ला क्लिनिक क्यों नहीं बंद करते. ”

सिंह ने आगे कहा कि केजरीवाल की इतनी बेहतरीन सरकार है कि पीएम मोदी को गुजरात में टेंट वाला स्कूल दिखाना पड़ा. वहीं हमने दिल्ली में एसी वाला स्कूल बनाया. कल को भगवंत मान को गिरफ्तार कर लेंगे और कहेंगे कि इस्तीफा दो. सीएम ममता बनर्जी के भतीजे के खिलाफ जांच शुरू कर दी. फिर कहेंगे कि ममता बनर्जी इस्तीफा दो. 

संजय सिंह ने क्या कहा?
संजय सिंह ने निशाना साधते हुए कहा कि सब कानून में बराबर है तो बंगाल, झारखंड और तमिलनाडु से दरोगा आएगा. ऐसे में बीजेपी जवाब दो कि पीएम मोदी बंगाल में जाकर जांच में शामिल होंगे. कल को रेवंत रेड्डी और सिद्धारमैया के राज्य की पुलिस गृह मंत्री शाह के पास पहुंच गए तो आप कहेंगे मैं तो गृह मंत्री हूं. ये नाटक बंद कर दो सीएम केजरीवाल इस्तीफा नहीं देंगे. 

हम डरने वाले नहीं हैं- संजय सिंह
संजय सिंह ने कहा कि हम आंदोलन से निकलने वाली पार्टी है, हम किसी से डरने वाले नहीं हैं. उन्होंने कहा, ”आप प्रमुख केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को इसलिए जेल भेजा गया क्योंकि वे दिल्ली की महिलाओं को अच्छी शिक्षा, स्वास्थ्य सुविधाएं, मुफ्त बस यात्रा और महिलाओं को 1,000 रुपये देना चाहते थे.”

क्या दावा किया?
संजय सिंह ने दावा किया कि बीजेपी आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहती है.  उन्होंने पार्टी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, “उनका (बीजेपी) लक्ष्य AAP को खत्म करना है. उन्होंने देश में अत्याचार फैलाया है. हम अपने मन में किसी भी तरह का डर नहीं रखते हैं.”

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: जेल से आते ही दिखे संजय सिंह के तेवर! शेर-गाना सुना BJP को घेरा- हम PM मोदी की यातना का पैमाना चेक करना चाहते हैं

#Sanjay #Singh #Challenge #Modi #Amit #Shah #Slams #BJP #Bail #Supreme #Court #Delhi #Liquor #Policy #Case


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *