Shahrukh Khan raveena tondon starrer film ye lamhe judai ke released after 10 years of making

Shahrukh Khan raveena tondon starrer film ye lamhe judai ke released after 10 years of making
Spread the love

Shahrukh Khan Worst Movie: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपनी शानदार एक्टिंग और ओपन आर्म्स इन द विंड वाले सिग्नेचर स्टेप के लिए मशहूर हैं. बॉलीवुड में एक्टर की सुपरहिट फिल्मों की लाइन लगी हुई है. पिछले 20 साल से बॉलीवुड में एसआरके की दमदार एक्टिंग का जादू चल रहा है. सिर्फ दो ही खान ऐसे हैं जो कि शाहरुख खान को टक्कर दे रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि शाहरुख खान ने हमेशा अच्छी फिल्में पिक की हैं. लेकिन एक समय ऐसा था जब एक्टर ने अपने करियर की सबसे खराब फिल्म की थी. एक्टर की ये फिल्म बनने के 10 साल बाद बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी. 

शाहरुख की कौन सी फिल्म थी ये?
हम बात कर रहे हैं शाहरुख खान की फिल्म ‘ये लम्हें जुदाई के’ की. एक्टर की ये फिल्म साल 1994 में बनी थी. इस फिल्म को रिलीज होने के लिए 10 साल का इंतजार करना पड़ा था. रिलीज के बाद इस फिल्म को आईएमडीबी की सबसे कम रेटिंग मिली थी जो कि 3. 1 है. बिरेंद्र नाथ तिवारी की फिल्म ये लम्हें जुदाई की मेकिंग स्टोरी से लेकर रिलीज स्टोरी काफी पजल्ड है. जब ये फिल्म बन रही थी उस वक्त फिल्म में शाहरुख खान के साख रवीना टंडन, नवनीत निशान, दिव्या देसाई, मोहनीश बेहल और किरन कुमार को कास्ट किया गया. लेकिन कुछ समय बाद शाहरुख खान और रवीना टंडन को फिल्म में एक किस सीन नहीं पसंद आया.


2004 में रिलीज हुई फिल्म

डीएनए इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इस सीन की वजह से शाहरुख खान और रवीना टंडन दोनों ने ही इस फिल्म को बीच में छोड़ दिया था. इसके बाद बिरेंद्र तिवारी ने शाहरुख खान का स्टारडम देखते हुए साल 2003 में फिर से इस फिल्म को रिवाइव करने का फैसला किया. फिल्म के लिए उन्होंने यंग रश्मी देलसाई को कास्ट किया और एक ट्वीक्ड स्टोरीलाइन के साथ फिल्म को खत्म कर दिया. साल 2004 में शाहरुख खान की फिल्म ‘मैं हूं ना’ रिलीज होने से तीन हफ्ते पहले इस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया. इस फिल्म के कई महीने बाद शाहरुख खान की फिल्म ‘कल हो न हो’ रिलीज हुई थी. ये एसआरके के करियर का गोल्डन फेज था. इस फिल्म की रिलीज के बाद भी शाहरुख खान ने इस फिल्म को प्रमोट नहीं किया था. 

ये भी पढ़ें: Parveen Babi Birth Anniversary: मौत ने पहले परवीन बाबी ने बदला था धर्म, फिर भी क्यों मुस्लिम रिवाजों से हुआ अंतिम संस्कार?

#Shahrukh #Khan #raveena #tondon #starrer #film #lamhe #judai #released #years #making


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *