Shaitaan Box Office Collection Day 22 Ajay Devgn R Madhavan Film Twentieth Second Day Fourth Friday Collection amid Crew | Shaitaan Box Office Collection Day 22: ‘क्रू’ के आगे भी ‘शैतान’ ने नहीं टेके घुटने, चौथे फ्राइडे 135 करोड़ के पार हुई फिल्म, जानें

Shaitaan Box Office Collection Day 22 Ajay Devgn R Madhavan Film Twentieth Second Day Fourth Friday Collection amid Crew | Shaitaan Box Office Collection Day 22: 'क्रू' के आगे भी ‘शैतान’ ने नहीं टेके घुटने, चौथे फ्राइडे 135 करोड़ के पार हुई फिल्म, जानें

 Shaitaan Box Office Collection Day 22: विकास बहल के निर्देशन में बनी हॉरर थ्रिलर ‘शैतान’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए तीन हफ्ते पूरे हो चुके हैं. इस फिल्म ने इस दौरान बॉक्स पर धमाकेदार परफॉर्म किया है और अपनी लागत से कई गुना ज्यादा कारोबार कर लिया है. इसी के साथ ये सुपरनेचुरल थ्रिलर साल 2024 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन चुकी है. चलिए यहां जानते हैं ‘शैतान’ ने रिलीज के 22वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?   

शैतान’ ने रिलीज के 22वें दिन कितनी की कमाई?
अजय देवगन और आर माधवन स्टारर ‘शैतान’ सिनेमाघरों में 8 मार्च को रिलीज हुई थी. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए तीन हफ्ते पूरे हो चुके हैं. इस बीच कईं नईं फिल्में आई और चली गई लेकिन ‘शैतान’ का सिंहासन कोई नहीं हिला सकी. इस सुपरनेचुरल थ्रिलर का क्रेज तीन हफ्ते बाद भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है और इस के साथ इसका कारोबार भी बढ़ता जा रहा है.

 फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘शैतान’ ने रिलीज के पहले दिन 14.75 करोड़ से ओपनिंग की थी. इसके बाद फिल्म  पहले हफ्ते में 79.75 करोड़ कमाए और दूसरे हफ्ते में ‘शैतान’ का कलेक्शन 34.55 करोड़ रहा. तीसरे हफ्ते में अजय देवगन की फिल्म ने 19.85 करोड़ का कारोबार किया है. वहीं अब ये फिल्म रिलीज के चौथे हफ्ते में पहुंच चुकी है और इसी के साथ ‘शैतान’ के रिलीज के चौथे फ्राइडे यानी 22वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘शैतान’ ने रिलीज के 22वें दिन 1.18 करोड़ की कमाई की है.
  • इसी के साथ ‘शैतान’ का 22 दिनों का कुल कलेक्शन अब 135.33 करोड़ रुपए हो गया है.

‘शैतान’ ने वर्ल्डवाइड कितनी कर ली कमाई? 
‘शैतान’ का घरेलू बाजार में ही नहीं बल्कि वर्ल्डवाइड ही काला जादू छाया हुआ है. इस फिल्म को रिलीज के तीन हफ्ते बाद भी दुनियाभर की ऑडियंस से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है और इस फिल्म ने शानदार कलेक्शन भी कर लिया है. जियो स्टूडियो ने फिल्म ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन के आंकड़े शेयर किए हैं इसके मुताबिक ‘शैतान’ ने रिलीज के 21 दिनों में दुनियाभर में 195.72 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. ये फिल्म अब 200 करोड़ से इंचभर दूर है. उम्मीद है कि वीकेंड पर फिल्म ये आंकड़ा भी पार कर लेगी. 

 


‘क्रू’ के आगे भी ‘शैतान’ ने नहीं मानी हारी
बता दें कि सिनेमाघरों में शुक्रवार को करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टारर ‘क्रू’ रिलीज हुई है. इस फिल्म का भी काफी बज माना रहा है और इसने अच्छी ओपनिंग भी की है लेकिन ‘क्रू’ के आगे भी अजय देवगन की ‘शैतान’ हार मानने को तैयार नहीं है. 22वें दिन ‘शैतान’ की करोडों में कमाई यही साबित कर रही है कि ये अभी जल्दी घुटने टेकने वाली नहीं है.

फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार देखते हुए वीकेंड पर इसके कलेक्शन में उछाल आने की उम्मीद लग रही है. ऐसे में ये 150 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है. अब देखने वाली बात होगी कि ‘क्रू’ के आगे ‘शैतान’ वीकेंड पर कितना कलेक्शन कर पाती है.

‘शैतान’ गुजराती फिल्म की रीमेक है
बता दें कि ‘शैतान’ गुजराती फिल्म वश की हिंदी रीमेक है. फिल्म में अजय देवगन ने एक बार फिर फैमिली मैन के किरदार में कमबैक किया है. वहीं आर माधवन ने ‘शैतान’ में अपने खौफनाक रूप से हर किसी को हैरान किया है. फिल्म में ज्योतिका और जानकी बोडीवाला ने भी अहम रोल प्ले किया है. 

यह भी पढ़ें: पॉलिटिक्स जॉइन करने के सवाल पर कपिल शर्मा ने दिया जवाब, मजाकिया अंदाज में कही ये बात

 

#Shaitaan #Box #Office #Collection #Day #Ajay #Devgn #Madhavan #Film #Twentieth #Day #Fourth #Friday #Collection #Crew #Shaitaan #Box #Office #Collection #Day #कर #क #आग #भ #शतन #न #नह #टक #घटन #चथ #फरइड #करड #क #पर #हई #फलम #जन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *