Shaitaan Box Office Collection Day 27 Ajay Devgn R Madhavan Film Twenty Seventh Day Fourth Wednesday Collection amid Crew

Shaitaan Box Office Collection Day 27 Ajay Devgn R Madhavan Film Twenty Seventh Day Fourth Wednesday Collection amid Crew

Shaitaan Box Office Collection Day 27:  कहानी अच्छी हो, स्टार कास्ट की एक्टिंग में दम हो तो छोटे बजट वाली फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा सकती हैं. पहले यामी गौतम की कम बजट की ‘आर्टिकल 370’ ने अपनी लागत से कईं गुना ज्यादा कमाई की और फिर अजय देवगन की ‘शैतान’ ने तो बॉक्स ऑफिस पर कब्जा ही कर लिया.

हॉरर जॉनर की ‘शैतान’ को सिनेमाघरों में इतना शानदार रिस्पॉन्स मिला की ये रिलीज के तीन हफ्तों तक बॉक्स ऑफिस पर एकछत्र राज करती रही. इस बीच कईं फिल्में आई और चली गई लेकिन ‘शैतान’ के सिंहासन को कोई नहीं हिला सका. हालांकि चौथे हफ्ते में ‘शैतान’ की बॉक्स ऑफिस पर पकड़ ढीली पड़ गई और इसी के साथ इसकी कमाई की रफ्तार भी काफी कम हो गई है. चलिए यहां जानते हैं ‘शैतान’ ने रिलीज के 27वें दिन कितनी कमाई की?

‘शैतान’ ने रिलीज के 27वें दिन कितने नोट छापे?
‘शैतान’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए एक महीना होने ही वाला है. इस बीच इस सुपरनेचुरल थ्रिलर दर्शकों पर काला जादू कर अपनी लागत से कईं गुना ज्यादा कमार्ई की. हालांकि अब रिलीज के चौथे हफ्ते में ‘शैतान’ का वशीकरण अब बॉक्स ऑफिस से खत्म होता हुआ नजर आ रहा है  और इसी के साथ इस फिल्म की कमाई की रफ्तार भी थमती नजर आ रही है. आलम ये है कि ‘शैतान’ को अब चंद लाख कमाने में भी पसीने छूट रहे हैं. फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘शैतान’ का पहले हफ्ते का कलेक्शन 79.75 करोड़ रहा, वहीं दूसरे हफ्ते फिल्म ने 34.55 करोड़ और तीसरे हफ्ते 19.85 करोड़ की कमाई की. रिलीज के चौथे हफ्ते के चौथे सोमवार को फिल्म ने 60 लाख और चौथे मंगलवार को 50 लाख का बिजनेस किया. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के चौथे बुधवार यानी 27वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘शैतान’ ने रिलीज के 27वें दिन यानी चौथे बुधवार को 42 लाख का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘शैतान’ का 27 दिनों का कुल कलेक्शन अब 140.27 करोड़ रुपये हो गया है.

‘शैतान’ 150 करोड़ से कितनी है दूर
‘शैतान’ रिलीज के चौथे हफ्ते में बेशक लाखों में कारोबार कर रही है लेकिन इसकी कमाई में हर दिन इजाफा हो रहा है. यहां तक कि ये फिल्म नई रिलीज क्रू के आगे भी घुटने नहीं टेक रही है. ऐसे में ये फिल्म अब 150 करोड़ का आंकड़ा छूने की ओर बढ़ रही है. देखने वाली बात होगी कि क्या ये फिल्म इस माइल स्टोन को पार कर पाती है या नहीं.

‘शैतान’ स्टार कास्ट
विकास बहल के निर्देशन में बनी ‘शैतान’ में अजय देवगन के अलावा आर माधवन, ज्योतिका और जानकी बोदीवाला ने अहम रोल प्ले किया है. ‘शैतान’ 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. ये फिल्म गुजराती फिल्म वश की हिंदी रीमेक है.  

यह भी पढ़ें: अनुज नहीं इस एक्टर के साथ शॉर्ट ड्रेस पहन अनुपमा ने लगाए जमकर ठुमके, वायरल वीडियो देख फैंस हुए शॉक्ड

 

#Shaitaan #Box #Office #Collection #Day #Ajay #Devgn #Madhavan #Film #Twenty #Seventh #Day #Fourth #Wednesday #Collection #Crew

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *