Shani Dev Ast 2024 Saturn Sets in Aquarius Will Brighten The Luck Of These Zodiac Signs

Shani Dev Ast 2024 Saturn Sets in Aquarius Will Brighten The Luck Of These Zodiac Signs
Spread the love

Saturn Sets in Aquarius: ज्योतिष शास्त्र में शनि को महत्वपूर्ण स्थान प्राप्त है. उनके प्रकोप से हर किसी को डर लगता है. हालांकि न्याय के देवता शनि सभी को कर्मों के अनुसार ही अच्छे या बुरे फल देते हैं. शनि फिलहाल कुंभ राशि में हैं और दो दिन बाद यानी 11 फरवरी 2024 को शनि अस्त हो जाएंगे. शनि का अस्त होना जहां कुछ राशियों की मुश्किलें बढ़ाएगा वहीं कुछ राशियों के लिए यह विशेष फलदायी रहेगा. जानते हैं अस्त होकर शनि किन राशियों की किस्मत चमकाने वाले हैं.

मेष राशि (Aries)

शनि का अस्त होना मेष राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. इन राशि के लोगों पर शनि की खास कृपा बरसने वाली है. शनि का अस्त होना आपके लिए बेहद शुभ परिणाम लेकर आने वाला है. इस राशि के जो लोग व्यापार करते हैं, शनि देव उन्हे खूब लाभ पहुंचाने वाले हैं. नौकरी में बॉस आपके काम से बहुत प्रभावित होंगे. शनि देव आपको आपकी मेहनत का फल दिलाएंगे. आपके प्रमोशन के योग बनेंगे. करियर में आपको अच्छी सफलता प्राप्त होगी. लोगों के बीच आपका मान सम्मान बढ़ेगा. 

मिथुन राशि (Gemini)

शनि का अस्त होना मिथुन राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहेगा. इस राशि के जो लोग पार्टनरशिप में काम करते हैं, उन्हें कोई बड़ा मुनाफा हो सकता है. शनि देव की कृपा से आपके सारे अटके काम पूरे हो जाएंगे. साथी के साथ आपका रिश्ता मजबूत होगा. शनि देव की कृपा से आपकी आर्थिक स्थिति पहले से अधिक मजबूत होगी. आपके वैवाहिक जीवन में खुशहाली आएगी. इस राशि के लोगों को कोई सरकारी लाभ भी मिलने की संभावना है. इस राशि के जो लोग व्यापार करते हैं, शनि देव उन्हें खूब लाभ कराएंगे.

तुला राशि (Libra)

शनि का अस्त होना तुला राशि वालों के लिए बहुत शानदार रहने वाला है. शनि देव की कृपा से आप अपनी सारी अधूरी इच्छाएं पूरी करने में सक्षम रहेंगे. आपके वाहन या प्रॉपर्टी खरीदने के योग बनेंगे. आपके जीवन में भौतिक सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. कहीं से अच्छी नौकरी का ऑफर भी आ सकता है. आपको पैतृक संपत्ति का लाभ मिलने की संभावना है. सामाजिक क्षेत्र में कुछ ऐसा काम करेंगे कि लोगों के बीच आपका नाम होगा. जो लोग नौकरी में हैं उन्हें अपने सहकर्मियों और बॉस का पूरा सहयोग मिलेगा.

ये भी पढ़ें

आदित्य मंगल योग इन राशियों के लिए रहेगा मंगलकारी, होगा खूब लाभ

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

#Shani #Dev #Ast #Saturn #Sets #Aquarius #Brighten #Luck #Zodiac #Signs


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *