Shehnaaz Gill to Ram Kapoor Smriti Irani when TV Stars transformation weight loss journey

Shehnaaz Gill to Ram Kapoor Smriti Irani when TV Stars transformation weight loss journey
Spread the love

TV Stars Weight Loss Journey: मोटापे को लेकर कई सेलेब्स को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ जाता है. स्क्रीन पर अच्छा दिखना एक्टर्स के लिए काफी जरूरी होता है. इसलिए फिट और हेल्दी रहना अक्सर उनके लिए बेहद आवश्यक होता है.  बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल ने इस शो के बाद जो ट्रांसफॉर्मेशन किया है वो दुनिया के सामने हैं. अपने मोटापे को लेकर शहनाज का काफी मजाक उड़ा था. इसके बाद शहनाज ने खुद को फैट टू फिट बना लिया. 

राम कपूर का ट्रांसफॉर्मेशन देख दंग रह थे फैंस

वहीं पति राज कौशल के दिल का दौरा पड़ने से निधन के बाद मंदिरा बेदी को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. इसके बावजूद डेढ़ साल के बाद एक्ट्रेस ने अपने ऊपर ध्यान देना शुरू किया. इसी के साथ टीवी और बॉलीवुड अभिनेता राम कपूर हैवी वेट हुआ करते थे, लेकिन उन्होंने करीब 30 किलो वजन कम करके दर्शकों को हैरान कर दिया था. अपनी फिटनेस से राम कपूर काफी चर्चा में रहे. 

कपिल शर्मा ने किया था वेट लॉस

कपिल शर्मा, जो फिलहाल में अपने शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ से दिल जीत रहे हैं, ने 2022 में द कपिल शर्मा शो के तीसरे सीज़न से पहले कुछ ट्रांसफ़ॉर्मेशन तस्वीरें शेयर की थी. अपने नए फोटोशूट में वह काफी फिट नजर आए और कई उनके फैंस ने उनकी वेट लॉस जर्नी की तारीफ की. 


भारती सिंह ने ये खुलासा करके सभी को चौंका दिया कि प्रेग्नेंट होने से पहले उन्होंने 15 किलो वजन कम किया था. भारती ने शेयर किया था कि उन्होंने सितंबर 2021 तक अपना वजन 91 से घटाकर 76 किलो कर लिया था. उन्होंने कहा, ‘मैं अपने वजन घटाने से खुद शॉक्ड हूं और मुझे खुशी है क्योंकि मैं  फिट महसूस कर रहू हूं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारती ने इंटरमिटेंट फास्टिंग को फॉलो किया था और शाम 7 बजे से 12 बजे के बीच कुछ भी खाने से परहेज किया था. 

 

यह भी पढ़ें:  दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया को सोनम कपूर की इस फिल्म से क्यों कर दिया गया था रिप्लेस? जानें वजह

#Shehnaaz #Gill #Ram #Kapoor #Smriti #Irani #Stars #transformation #weight #loss #journey


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *