Shoaib Ibrahim Scared of traveling abroad said i do not go until its very important | इस टीवी एक्टर को फ्लाइट में बैठने से लगता है डर, बोले

Shoaib Ibrahim Scared of traveling abroad said i do not go until its very important | इस टीवी एक्टर को फ्लाइट में बैठने से लगता है डर, बोले
Spread the love

 Shoaib Ibrahim As Me Anything Segment :  टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम हाल ही में झलक दिखला जा 11 में नजर आए हैं. इस शो में एक्टर ने अपने डांस से सभी को इंप्रेस किया है. शोएब एक्टिंग के साथ ही व्लॉगिंग भी करते हैं जिसमें वो अपनी लाइफ से जुड़ी डिटेल्स फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. इस वक्त रमजान के पाक महीने में एक्टर रोजा रख रहे हैं. इस बीच एक्टर ने अपने फैंस के सामने कुछ खुलासे किए हैं. 

शोएब को लगता है फ्लाइट मैं बैठने से डर
शोएब इब्राहिम ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन किया है. इस सेशन के दौरान एक्टर ने खुद को लेकर कई बातें रिवील की हैं, जो आज से पहले उनके फैंस नहीं जानते होंगे. इस दौरान ही एक्टर ने बताया है कि उन्हें फ्लाइट में बैठने से कितना डर लगता है. 

शोएब से एक फैन ने पूछा कि आप दुबई के अलावा किसी और देश में क्यों नहीं जाते हैं? इस सवाल पर एक्टर ने जवाब दिया कि- मुझे फ्लाइट्स से डर लगता है. मैं बहुत ही रेयर केस में प्लाइट्स से ट्रैवल करता हूं. मैं फ्लाइट को बहुत अवॉइड करता हूं. मैं इसके बजाए ट्रैन प्रिफर करता हूं. हां मैं हूं ऐसा. मुझसे नहीं होता इसलिए जब मौका मिलता है हम दुबई चले जाते हैं.



इफ्तार के लिए शोएब के घर पहुंची थीं फराह खान

बता दें कि हाल ही में शोएब इब्राहिम ने अपने घर पर इफ्तार पार्टी रखी थी. इस इफ्तार पार्टी में उनके घर ‘झलक दिखला जा 11’ की जज फराह खान पहुंची थी. इस दावत का व्लॉग भी एक्टर ने अपने फैंस के साथ शेयर किया था. इस व्लॉग में शोएब ने फराह खान की खूब तारीफ भी की थी. एक्टर ने कहा कि ऐसा लग ही नहीं रहा था कि फराह खान आई हैं. 

शोएब ने व्लॉग में आगे कहा कि- आज हमारे घर इफ्तार के लिए फराह खान मैम आई थीं. वो बहुत फ्रैंडली थी सबके साथ. ऐसा लग ही नहीं रहा था की वो फराह खान है. ये हमारे लिए बहुत बड़ी बात है. वो सबसे बहुत अच्छे से मिली और ऐसा बिल्कुल नहीं लगने दिया की वो इतनी बड़ी पर्सनैलिटी हैं. वो मेरी नानी, दीपिका और मेरी अम्मी से ऐसे मिल रही थीं जैसे उन्हें कितने सालों से जानती हैं. 

टीवी से दूर हैं दीपिका कक्कड़
बताते चले किं शोएब जहां टीवी पर लगातार नजर आ रहे हैं. वहीं उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ ने टीवी से ब्रेक लिया हुआ है. दीपिका इन दिनों अपने बेटे के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रही हैं. 

यह भी पढ़ें: Shaitaan Box Office Collection Day 26: ‘शैतान’ का बॉक्स ऑफिस पर अब खेल खत्म, लाखों कमाना भी हुआ मुश्किल, जानें- कलेक्शन

#Shoaib #Ibrahim #Scared #traveling #important #इस #टव #एकटर #क #फलइट #म #बठन #स #लगत #ह #डर #बल


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *