Sohaib Chaudhry Video Real entertainment Pakistani youth said construction of Hindu temple in Saudi brought disaster

Sohaib Chaudhry Video Real entertainment Pakistani youth said construction of Hindu temple in Saudi brought disaster

UAE Hindu Temple: पाकिस्तानियों ने सऊदी अरब में मंदिर बनने का खूब विरोध किया था, उसका असर अब भी नजर आ रहा है. एक पाकिस्तानी युवक ने कहा कि इस्लाम के खिलाफ कुछ करेंगे तो तबाही आएगी. युवक ने कहा कि सऊदी अरब में देखिए मंदिर बनने के बाद कितनी तबाही आई. इसका जवाब देते हुए पाकिस्तानी युवक ने सवाल किया कि क्या पाकिस्तान में जलजले नहीं आते हैं. इसका मतलब तो हुआ कि पाकिस्तान में भी इस्लाम के खिलाफ काम हो रहे हैं.

दरअसल, पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब चौधरी यूनाइटेड नेशन में भारत के स्थाई सदस्य बनने को लेकर पाकिस्तानी व्यापारी आबिद अली से बात कर रहे थे. इस दौरान आबिद ने बताया कि यूनाइटेड नेशन का स्थाई सदस्य बनना बड़ी बात होती है. इस समय पूरी दुनिया भारत के पक्ष में है, ऐसे में भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर की बात सच हो सकती है. आबिद ने कहा कि आज हम भारत की नीतियों का समर्थन कर रहे हैं, जिस भारत यूनाइटेड नेशन का सदस्य बनेगा पाकिस्तान के अधिकारी मीडिया पॉलिसी बनाकर भारत का समर्थन करेंगे. 

मोदी का पाकिस्तान में प्रचार
इस दौरान भारत में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई. आबिद अली ने कहा कि भारत में नरेंद्र मोदी के काम बोल रहे हैं, उनको चुनाव के लिए कैंपेनिंग करने की जरूरत ही नहीं है. आबिद ने कहा कि जिसने भारत और यूएई में मंदिर बनवा दिया, उसके लिए लोगों के दिल बहुत बड़ी जगह बन चुकी है. पाकिस्तानी व्यापारी ने कहा कि वैसे भी मोदी जी की कैंपेनिंग हम पाकिस्तान से कर रहे हैं तो उनको चिंता करने की जरूरत नहीं है. इसी बात को सुनकर पास में खड़े एक युवक ने कहा कि यूएई में मंदिर बनने के बाद कितनी तबाही आई क्या आपको पता है? पाकिस्तानी युवक ने कहा कि अगर आप इस्लाम के खिलाफ कुछ करेंगे तो जलजला आएगा. 

हिंदुओं के खिलाफ बोला पाकिस्तानी युवक
इस दौरान यूएई से लौटे एक पाकिस्तानी युवक ने बताया कि यूएई में सभी धर्मों और देशों के लोग एक साथ रहते हैं, एक साथ खाना खाते हैं, वहां किसी भी तरह का भेदभाव नहीं है. इस पाकिस्तानी युवक ने कहा कि हम कलमा पढ़कर खाने वाले लोग हैं, हमें दूसरे धर्मों के लोगों के साथ नहीं खाना चाहिए. इस दौरान पाकिस्तानी युवक ने हिंदुओं के लिए अपशब्द भी बोला, हिंदुओं को गंदा बताने की कोशिश किया. फिलहाल, दुबई में मंदिर बनने के बाद किसी भी तरह का जलजला नहीं आया है, मंदिर के उद्घाटन से एक दिन पहले तेज बारिश हुई थी, जिसकी वजह से पीए मोदी के कार्यक्रम में थोड़े बदलाव किए गए थे.  

यह भी पढ़ेंः सऊदी अरब की मॉडल अल-काहतानी ने दुनिया से बोला झूठ, मिस यूनिवर्स में नहीं ले रही भाग

#Sohaib #Chaudhry #Video #Real #entertainment #Pakistani #youth #construction #Hindu #temple #Saudi #brought #disaster

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *