Sohaib Chaudhry video Real entertainment tv Pakistani youth called his own country useless video viral

Sohaib Chaudhry video Real entertainment tv Pakistani youth called his own country useless video viral
Spread the love

Pakistan-India: पाकिस्तान को अब उसके ही देश की जनता कोसने से पीछे नहीं हट रही है. एक पाकिस्तानी शख्स ने भारत और पाकिस्तान की तुलना दो भाइयों से की है और कहा कि एक इसमें से एक ‘निकम्मा’ है और एक ‘मेहनती’ है. पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि जो कमा रहा है उसकी दुनिया इज्जत कर रही है और जो ‘निकम्मा’ है उसकी कौन इज्जत करेगा?

पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब चौधरी के साथ बातचीत में पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि पाकिस्तान में सच बोलना देश द्रोह है. हम सच तो बोल रहे हैं, लेकिन सुरक्षित घर पहुंच पाएंगे की नहीं यह नहीं पता. इस दौरान साथ में बैठे पाकिस्तानियों ने माफी भी मांग ली. कहा कि हम कुछ नहीं कह रहे हैं, हमको सुरक्षित घर भी जाना है. इससे साफ हो जाता है कि पाकिस्तान में सुरक्षा की क्या स्थिति है?

कश्मीर मुद्दे पर क्या बोले पाकिस्तानी?
इस दौरान पाकिस्तानी युवाओं ने पाकिस्तान के लीडर्स को भी जमकर आड़े हाथ लिया. पाकिस्तानी युवक ने कहा कि इमरान खान, शहबाज शरीफ और नवाज शरीफ सभी पाकिस्तान के नेता चोर हैं. पाकिस्तान के अधिकारी चोर हैं, जिसकी वजह से आज पाकिस्तान की यह हालत हुई है. कश्मीर मुद्दे पर युवाओं ने कहा कि कुछ देश कश्मीर के मुद्दे पर भारत और पाकिस्तान को लड़ा रहे हैं. पाकिस्तान इसी में फंस गया है, जिसकी वजह से आज पीछे हो गया है.

पाकिस्तान में महंगाई गंभीर मुद्दा
पाकिस्तानी युवाओं ने कहा कि ‘जब सरकार को जनता का खयाल नहीं है तो अब हम क्या करें? हम देश का कितना खयाल करें, अब हम भी पाकिस्तान के खिलाफ बोलेंगे.’ पाकिस्तानी युवक ने कहा कि ‘पाकिस्तान में नर्सरी क्लास की फीस 25 हजार रुपये है, जनता का पैसा लेकर नेता अपने बच्चों को लंदन भेज रहे हैं और पाकिस्तानियों को भीख मांगने के लिए छोड़ दिया है.’  

यह भी पढ़ेंः Israel Airstrike in Syria: इजरायल ने सीरिया में की एयरस्ट्राइक, 36 जवानों की मौत, देखें हमले का खौफनाक वीडियो

#Sohaib #Chaudhry #video #Real #entertainment #Pakistani #youth #called #country #useless #video #viral


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *