SRM Contractors IPO over subscribed 86 times Check latest GMP and other detail

SRM Contractors IPO over subscribed 86 times Check latest GMP and other detail

SRM Contractors: एसआरएम कॉन्ट्रैक्टर्स के आईपीओ को मार्केट से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. इस पर बिडिंग की आखिरी तारीख 28 मार्च थी. निवेशकों ने इस आईपीओ पर जमकर पैसा लगाया और यह आईपीओ 86.57 गुना सब्सक्राइब होकर बंद हुआ. कंपनी ने आईपीओ में लगभग 43.40 लाख शेयर जारी किए गए थे. हालांकि, निवेशकों ने 37.57 करोड़ शेयरों के लिए पैसा लगाया. रिटेल इनवेस्टर्स ने इसे 46.97 गुना, क्वालिफाइड इंस्टीटूशनल बायर्स (QIB) ने 59.59 गुना और नॉन इंस्टीटूशनल बायर्स (NIB) ने 214.94 गुना सब्सक्राइब किया. 

3 अप्रैल को होगी लिस्टिंग 

एसआरएम कॉन्ट्रैक्टर्स के इस आईपीओ में 50 फीसदी हिस्सा क्यूआईबी, 15 फीसदी एनआईबी और 35 फीसदी हिस्सा रिटेल इनवेस्टर्स के लिए रिजर्व रखा गया था. एसआरएम कॉन्ट्रैक्टर्स इस आईपीओ के जरिए 130.20 करोड़ रुपये इकट्ठे करना चाहती है. इस आईपीओ में 62 लाख शेयर फ्रेश इक्विटी शेयर जारी किए थे. इनकी प्राइस रेंज 200 से 210 रुपये प्रति शेयर रखी गई थी. इस आईपीओ की एलॉटमेंट डेट 1 अप्रैल रखी गई है. कंपनी की लिस्टिंग 3 अप्रैल को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) और बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर होगी.

110 रुपये चल रहा जीएमपी 

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, इस आईपीओ से मिले पैसे का इस्तेमाल मशीनों को खरीदने, वर्किंग कैपिटल जरूरतों को पूरा करने, ज्वॉइंट वेंचर पर खर्च, कर्ज चुकाने और कॉरपोरेट उद्देश्यों पर किया जाएगा. इसका ग्रे मार्केट प्राइस (GMP) 110 रुपये चल रहा है. उम्मीद जताई जा रही है कि इसकी लिस्टिंग 50 फीसदी मुनाफे के साथ हो सकती है. 

इंजीनियरिंग और कंस्ट्रक्शन में है कारोबार 

एसआरएम कॉन्ट्रैक्टर्स का कारोबार रोड, ब्रिज, टनल और स्लोप स्टैबिलाइजेशन में फैला हुआ है. यह जम्मू एवं कश्मीर और लद्दाख में काफी काम करती है. यह इंजीनियरिंग और कंस्ट्रक्शन का काम करती है. कई ब्रोकरेज फर्म से इस आईपीओ को पॉजिटिव संकेत मिले हैं. उन्होंने संकेत दिए हैं कि यह कंपनी मीडियम से लॉन्ग टर्म में मुनाफा दे सकती है.

डिस्क्लेमर: यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है. यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है. निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें. ABPLive.com की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है.

ये भी पढ़ें 

Anand Mahindra: एलन मस्क की डिमांड को आनंद महिंद्रा का समर्थन, जानिए क्या चाहते हैं टेस्ला के सीईओ

#SRM #Contractors #IPO #subscribed #times #Check #latest #GMP #detail

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *