Steve Smith looking forward to face him and said take him to Australia for Border Gavaskar Trophy IPL 2024 | मयंक यादव को खेलने के लिए बेताब हैं स्टीव स्मिथ, बोले

Steve Smith looking forward to face him and said take him to Australia for Border Gavaskar Trophy IPL 2024 | मयंक यादव को खेलने के लिए बेताब हैं स्टीव स्मिथ, बोले
Spread the love

Steve Smith On Mayank Yadav: मयंक यादव ने आईपीएल 2024 में सिर्फ दो मुकाबले खेलकर ही अपना नाम लोगों की ज़ुबां पर बैठा दिया है. देश-विदेश के तमाम दिग्गज मयंक की बॉलिंग देखकर हैरान हैं. लखनऊ सुपर जायंट्स के मयंक ने अब तक खेले गए अपने दोनों मैचों में निरंतर 150 किमी प्रति घंटे से ज़्यादा की रफ्तार से बॉलिंग की है. अब मयंक की बेहतरीन पेस देख ऑस्ट्रेलियाई के दिग्गज बैटर स्टीव स्मिथ के अंदर उनको खेलने की बेताबी दिखी.

स्मिथ ने कहा कि मयंक यादव को बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए ऑस्ट्रेलियाई लाया जाना चाहिए. स्मिथ का कहना है कि मयंक को भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा बनाया जाए. बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया की बीच खेली जाने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2024-25 की शुरुआत इस साल नवंबर से होगी और सीरीज़ का आखिरी मुकाबला जनवरी, 2025 में खेला जाएगा. टीम इंडिया बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगी. 

स्मिथ ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा, “मयंक को ऑस्ट्रेलिया में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेलनी चाहिए. मैं उनका सामना करने के लिए उत्साहित हूं.” अब देखना दिलचस्प होगा कि मयंक को बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया जाता है या नहीं. 

अब तक दो मैचों में ऐसा रहा मयंक का प्रदर्शन

बता दें कि पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए पहले मुकाबले में मयंक ने 4 ओवर में 27 रन खर्च कर 3 विकेट झटके थे, जिसके लिए उन्हें ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ का खिताब मिला था. यह मयंक का आईपीएल में डेब्यू मुकाबला था. इसके बाद उन्होंने दूसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेला. बेंगलुरु के खिलाफ भी मयंक का शानदार प्रदर्शन जारी रहा और उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 14 रन खर्च कर 3 विकेट अपने नाम किए थे. मयंक ने ग्लेन मैक्सवेल और कैमरून ग्रीन को अपनी पेस से छकाते हुए पवेलियन की राह दिखाई थी.

 

ये भी पढ़ें…

KL Rahul: केएल राहुल के लिए शादी नहीं साबित हो रही लकी, एकदम से बुरे दौर ने घेरा

#Steve #Smith #face #Australia #Border #Gavaskar #Trophy #IPL #मयक #यदव #क #खलन #क #लए #बतब #ह #सटव #समथ #बल


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *