Surya Gochar 2024 Sun Transit In Aries Will Increase Tension In Love Life Of These Zodiac Signs

Surya Gochar 2024 Sun Transit In Aries Will Increase Tension In Love Life Of These Zodiac Signs

Sun Transit: ग्रहों के राजा सूर्य देव जल्द अपनी राशि बदलने वाले हैं. सूर्य 13 अप्रैल की रात 08 बजकर 51 मिनट पर मेष राशि में गोचर करेंगे. सूर्य के इस गोचर से लोगों में साहस बढ़ेगा. इस समय कुछ जातकों के अंदर धैर्य में कमी आ सकती है. 

रिश्तों के दृष्टिकोण से सूर्य का यह गोचर अच्छा नहीं रहने वाला है. सूर्य का राशि परिवर्तन कुछ राशियों के प्रेम जीवन पर भारी पड़ सकता है. जानते हैं उन राशियों के बारे में जिन्हें प्यार के मामले में संभलकर रहने की जरूरत होगी.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के लोगों को अपने प्रेम जीवन में बहुत सावधानी बरतने की जरूरत होगी. आपके और आपके पार्टनर के बीच कुछ समस्‍याएं आ सकती हैं. आपके और पार्टनर के बीच कड़वाहट भर सकती है. इस राशि के लोग अपने पार्टनर पर हावी होने की कोशिश कर सकते हैं.  इस दौरान आप दोनों के बीच मतभेद बढ़ सकते हैं. हो सकता है कि आपको परिवार और पार्टनर में से किसी एक का चुनाव करना पड़े.

मकर राशि (Capricorn)

सूर्य गोचर के दौरान मकर राशि वालों को प्रेम के मामले में बहुत सतर्क रहने की जरूरत होगी. आपके रिश्‍ते में परेशानियां बहुत बढ़ सकती हैं. इस दौरान आपका मन निराशा से घिर सकता है. पार्टनर और आपके बीच गलतफहमियां पैदा हो सकती हैं जिसकी वजह से आप दोनों के बीच दूरियां आ सकती हैं. आप दोनों छोटी-छोटी बात पर एक-दूसरे से झगड़ा करेंगे. इस समय आपको धैर्य से काम लेना चाहिए.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के लोगों के प्रेम जीवन पर भी सूर्य का नकारात्‍मक प्रभाव पड़ेगा. पार्टनर के साथ आपकी बहस इतनी बढ़ सकती है कि अलगाव की स्थिति आ सकती है. आपके रिश्‍ते में गलतफहमियां आने के संकेत हैं. आपके रिश्तों में कड़वाहट आ सकती है. प्रेम जीवन में चल रही परेशानियों की वजह से आपका तनाव भी बढ़ सकता है. अपने रिश्‍ते को बेहतर करने के लिए आपको पार्टनर के साथ खुलकर बात करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें

रंग पंचमी पर करें ये आसान से उपाय, हर मनोकामना होगी पूरी, मिलेगा मनचाहा जीवनसाथी

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

#Surya #Gochar #Sun #Transit #Aries #Increase #Tension #Love #Life #Zodiac #Signs

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *