Swatantrya Veer Savarkar Madgaon Express Box Office Collection day 7 india

Swatantrya Veer Savarkar Madgaon Express Box Office Collection day 7 india
Spread the love

Madgaon Express Vs Swatantrya Veer Savarkar: 22 मार्च को सिनेमाघरों पर रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ और कुणाल खेमू निर्देशित ‘मडगांव एक्सप्रेस’ ने दस्तक दी. अलग अलग जॉनर में बनी इन फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. लेकिन अफसोस बॉक्स ऑफिस पर फिल्म दर्शकों की कसौटी पर खरी नहीं उतर पाई. दोनों ही मूवीज की धीमी शुरुआत हुई थी. अब फिल्मों की कमाई के सातवें दिन के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं.

बॉक्स ऑफिस पर बुरा है स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ का हाल
बता दें कि ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ से रणदीप ने अपने डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा है. एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया था कि इस फिल्म को बनाने के लिए उन्हें अपना घर तक बेचना पड़ा गया था. लेकिन 20 करोड़ी ये फिल्म अभी तक अपनी लागत भी निकाल नहीं पाई है. माउथ पब्लिसिटी का भी इस फिल्म को कुछ खास फायदा नहीं देखने को मिला. 

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ ने 7वें दिन रात 11 बजे तक 1.15 करोड़ रुपये ही कमाई की है. हालांकि, ये फाइनल आंकड़े नहीं हैं.

वहीं, फिल्म का अब तक का कलेक्शन 11.35  करोड़ हुआ है. 

रणदीप की ये बायोपिक फिल्म कछुए की रफ्तार से भी धीमी चल रह रही है. ऐसे में फिल्म का बजट निकाल पाना भी मुश्किल लग रहा है.


‘मडगांव एक्प्रेस’ की रफ्तार भी हुई धीमी
वहीं कुणाल खेमू की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘मडगांव एक्प्रेस’ की बात करें तो अच्छे रिव्यूज मिलने के बाद भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 7वें दिन रात के 11 बजे तक 1.20 करोड़ रुपये ही कमा पाई है. वहीं फिल्म का अब तक का टोटल 13.50 करोड़ हुआ है.

दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी स्टारर इस फिल्म का बजट भी 20 करोड़ रुपये के आसपास है. हालांकि, रणदीप हुड्डा की फिल्म से कुमाल की फिल्म का कलेक्शन ज्यादा है. देखते हैं आने वाले वीकेंड पर बॉक्स ऑफर पर इन दोनों फिल्म का कैसा हाल रहता है..


ये भी पढ़ें: कौन थे अमर सिंह चमकीला? 27 साल की उम्र में दिन दहाड़े हो गई थी हत्या, अब दिलजीत दोसांझ ला रहे हैं बायोपिक

#Swatantrya #Veer #Savarkar #Madgaon #Express #Box #Office #Collection #day #india


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *