Telangana Assembly Election 2023 CM K Chandrasekhar Rao Filed Nominations From Kamareddy And Gajwel Seats 

Telangana Assembly Election 2023 CM K Chandrasekhar Rao Filed Nominations From Kamareddy And Gajwel Seats 

Telangana Assembly Election 2023: तेलंगाना के मुख्यमंत्री और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के प्रमुख के चंद्रशेखर राव (KCR) ने विधानसभा चुनाव के लिए गुरुवार (9 नवंबर)  को गजवेल और कामारेड्डी सीटों से नामांकन दाखिल किया.

कामारेड्डी के मौजूदा विधायक गम्पा गोवर्धन और पार्टी के अन्य नेताओं की मौजूदगी में राव ने कामारेड्डी में रिटर्निंग ऑफिसर के कार्यालय में अपना नामांकन पत्र जमा किया. इससे पहले, दिन में उन्होंने गजवेल सीट से भी पर्चा दाखिल किया. यहां से राव विधायक हैं.

कामारेड्डी में दिलचस्प मुकाबला होने के आसार हैं, क्योंकि कांग्रेस ने राव को टक्कर देने के लिए अपनी प्रदेश इकाई के अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी को यहां से मैदान में उतारा है. वहीं भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक एटाला राजेंदर गजवेल में राव को टक्कर देंगे. कांग्रेस ने थुमकुंटा नरसा रेड्डी को इस सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है. एटाला राजेंदर बीआरएस में रह चुके हैं.

केसीआर के बेटे ने दाख‍िल क‍िया नामांकन

बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष और केसीआर के बेटे के टी रामाराव भी एक बार फ‍िर से चुनावी दंगल में उतरे हैं. उन्‍होंने सिरसिला सीट पर अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया है.

कई उम्‍मीदवार द‍िन को नामांकन के ल‍िए मान रहे शुभ 

इसके अलावा केसीआर के भतीजे, राज्य के वित्त और स्वास्थ्य मंत्री टी हरीश राव ने सिद्दीपेट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. तेलंगाना की मधिरा सीट से कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) के नेता मल्लू भट्टी विक्रमार्क ने भी पर्चा दाख‍िल कर द‍िया है. सभी दलों के कई अन्य उम्मीदवारों की ओर से गुरुवार को नामांकन पर्चा दाखिल किया गया क्योंकि आज का द‍िन वो शुभ मानते हैं.  

तेलंगाना चुनाव प्रचार में सभी दलों ने झोंकी पूरी ताकत 

गौरतलब है क‍ि तेंलगाना व‍िधानसभा चुनाव के पर‍िणाम भी बाकी 4 और राज्‍यों के साथ ही 3 द‍िसंबर को एक साथ ही आएंगे. 30 नवंबर के मतदान से पहले नामांकन पत्र दाखिल करने के साथ ही चुनाव प्रचार भी तेज हो गया है. 

यह भी पढ़ें: Telangana Election 2023: 35 साल में 236 चुनाव लड़ चुके इलेक्शन किंग ने अब यहां से किया नामांकन, कई पूर्व प्रधानमंत्री के खिलाफ भी ठोक चुके हैं ताल

#Telangana #Assembly #Election #Chandrasekhar #Rao #Filed #Nominations #Kamareddy #Gajwel #Seats

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *